comScore

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने कुलगाम में स्कूल को किया आग के हवाले

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों ने कुलगाम में स्कूल को किया आग के हवाले

हाईलाइट

  • मामला कुलगाम जिले के वट्टू नूराबाद इलाके का
  • हथियारों से लैस आतंकियों के एक गुट ने लगाई आग
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल-370 हटाए जाने के बाद और घाटी में भारतीय सेना द्वारा लगातार की जा रही कार्रवाईयों के कारण आतंकवादी बोखला गए हैं। कभी इलाके में दहशत फैलाने के लिए बाहर से आ रहे व्यापारियों को अपना निशाना बना रहे हैं, तो कभी सेना पर हमला कर रहे हैं। इस बीच दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम आतंकियों ने एक स्कूल को आग के हवाले कर दिया। आतंकियों ने मंगलवार देर रात इस घटना को अंजाम दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और स्कूल में लगी आग पर काबू पाया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

मामला कुलगाम जिले के वट्टू नूराबाद इलाके का है, जहां हथियारों से लैस आतंकियों के एक गुट ने मंगलवार रात एक स्कूल में आग लगा दी। रात में अचानक गवर्नमेंट हायर सेकंडरी स्कूल से स्थानीय लोगों ने आग की लपटें निकलते देखी तो वहां हड़कंप मच गया। तुरंत स्थानीय लोगों के साथ पुलिस और सुरक्षाबल की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई। जल्दी उन्होंने स्कूल में लगी आग पर काबू पा लिया। वहीं आग बुझने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

हालांकि स्कूल में लगी आग पर जब तक काबू पाया जाता, तब तक स्कूली इमारत का एक बड़ा हिस्सा और उसमें रखे हुए सामान जल चुके थे। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में ये माना जा रहा है कि आतंकियों ने दहशत फैलाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया है।

कमेंट करें
bOFVB