जम्मू-कश्मीर : बीजेपी प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या, हमले में भाई की भी मौत

jammu kashmir bjp state secretary anil parihar and his brother shot dead in kishtwar
जम्मू-कश्मीर : बीजेपी प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या, हमले में भाई की भी मौत
जम्मू-कश्मीर : बीजेपी प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या, हमले में भाई की भी मौत
हाईलाइट
  • कुछ अज्ञात हमलावरों ने अनिल पर गोलियों की बौछार कर दी
  • जिसके बाद उनकी मौत हो गई।
  • इसके अलावा अनिल के भाई अजीत परिहार की भी इस हमले में मौत हो गई है।
  • जम्मू कश्मीर में बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार की हत्या कर दी गई है।

डिजिटल डेस्क, किश्तवाड़। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में बीजेपी के प्रदेश सचिव अनिल परिहार की हत्या कर दी गई है। कुछ अज्ञात हमलावरों ने अनिल पर गोलियों की बौछार कर दी, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। अनिल के भाई अजीत परिहार की भी इस हमले में मौत हो गई है। हमले की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हमलावर की पहचान नहीं हो सकी है।

स्थानीय रिपोर्ट के अनुसार किश्तवाड़ जिले के तपल गली के करीब रात साढ़े आठ बजे इस घटना को अंजाम दिया गया। उस वक्त अनिल परिहार अपने भाई अजीत के साथ अपनी दुकान से वापस लौट रहे थे। इसी दौरान घात लगाए बैठे कुछ अज्ञात हमालवरों ने उनपर गोलियों की बौछार कर दी, जिसकी वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

 

 

घटना की खबर मिलने के बाद सेना, स्थानीय पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस के जवानों ने घटनास्थल पर पहुंचकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि कश्मीर घाटी में नेताओं पर हमले होते रहे हैं। इससे पहले 30 अक्टूबर को आतंकियों ने कांग्रेस नेता मो. शफी की हत्या कर दी थी। वहीं पिछले साल 2 नवंबर को आतंकियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गौहर अहमद को भी अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी। 

Created On :   1 Nov 2018 4:52 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story