comScore

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकवादी

जम्मू-कश्मीरः शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने ढेर किए दो आतंकवादी

हाईलाइट

  • शोपियां के खाजपुरा रेबान इलाके में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें दो आतंकी ढेर हो गए। आतंकी खाजपुरा रेबान इलाके में छुपे हुए थे, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने  पूरे इलाके को घेर लिया और जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी।

सुरक्षाकर्मियों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ खोजपुरा इलाके के रेबन गांव में सुबह 6.40 बजे के आसपास शुरू हुई। एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ), जम्मू एवं कश्मीर पुलिस, और राष्ट्रीय राइफल्स की एक संयुक्त टीम ने रात के समय इलाके की घेराबंदी की। सुरक्षा बलों ने जैसे ही आतंकवादियों के ठिकाने वाले घर में प्रवेश करने की कोशिश की, उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद आतंकवादियों के साथ शुरू हुई मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकी मारे गए।

IPS अजय पाल के खिलाफ FIR, खुद को पत्नी बताने वाली महिला ने लगाए गंभीर आरोप

सेना के एक अधिकारी ने कहा, इस ऑपरेशन में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है। शवों को बरामद कर लिया गया है और उनकी पहचान की जानी बाकी है। गोलीबारी बंद हो चुकी है और इलाके में तलाशी अभियान जारी है। तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ वाले स्थान से गोला-बारूद बरामद हुआ है। सेना ने कहा, हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। तलाशी अभियान जारी है। सीआरपीएफ के अधिकारी ने कहा कि गोलीबारी के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में शुरुआत में कितने आतंकवादी वहां मौजूद थे, इसका पता करना अभी बाकी है।

कमेंट करें
dwckR