comScore

जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एक जवान घायल

जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, एक जवान घायल

हाईलाइट

  • सोपोर के माल्‍मापानपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़

डिजिटल डेस्क, बारामूला। जम्‍मू-कश्‍मीर के बारामूला में शनिवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई। सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इसी बीच गोलीबारी में सेना का एक जवान भी घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सोपोर के माल्‍मापानपोरा इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। दोनों ओर से गोलीबारी जारी है। इलाके में दो से तीन आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेरकर तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है।

इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई, जो कि शनिवार तक जारी रही। इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया था। एक अधिकारी ने बताया था, दक्षिण कश्मीर में शोपियां के पंडुशन इलाके में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान चलाया गया। तलाशी दल पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी थी जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गयी। 

मारे गए एक आतंकी का नाम ज़ीनत इस्लाम है। वह जैश का आतंकी था। कई आतंकी हमलों और नागरिकों की हत्याओं में शामिल था। मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोला बारूद भी बरामद किये गये थे।

कमेंट करें
O8ah3