Jammu Kashmir Grenade attack at CRPF camp in Budgam Police constable abducted in Kulgam safely rescued Two terrorists killed

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कोरोना संकट के दौरान भी आतंकवादी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में तीन अलग-अलग जगह आतंकी गतिविधियों से जुड़ी घटनाएं हुईं। इसमें कुछ आतंकी मारे गए तो हमले में कुछ सुरक्षाबल भी घायल हो गए।

बडगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर फेंका ग्रेनेड
जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में स्थित सीआरपीएफ कैंप में आतंकियों ने शुक्रवार को ग्रेनेड फेंका। इस हमले में तीन जवान घायल हो गए। पुलिस सूत्रों ने कहा कि, बडगाम के दूनिवारी गांव में स्थित सीआरपीएफ कैंप पर आतंकियों ने शुक्रवार दोपहर को ग्रेनेड फेंककर हमला बोला। एक अधिकारी ने कहा, आतंकियों ने कैंप की ओर एक ग्रेनेड फेंका और इसके बाद स्वचालित हथियारों से गोलीबारी भी की। सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई पर आतंकी भाग गए। जिसके बाद क्षेत्र में तलाशी अभियान की शुरुआत की गई। 

शुक्रवार को ही कश्मीर में कुलगाम जिले के शीरपोरा गांव से अगवा किए गए एक पुलिस कॉन्स्टेबल को आतंकियों के चंगुल से सुरक्षित छुड़ा लिया गया। पुलिस ने इस इस दौरान दो आतंकियों को भी मार गिराया। पुलिस को आतंकियों के तब्जे से छुड़ाते वक्त मुठभेड़ में एक जवान भी जख्मी हो गया।  

आतंकियों के ठिकाने का भंडाफोड़
जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सेना के जवानों के साथ शुक्रवार को डोडा जिले के गुंडाना वन क्षेत्र में आतंकवादियों के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया। भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

पाकिस्तान: आतंकियों की तरह कोरोना संदिग्धों को पकड़ रही इमरान सरकार

 

Created On :   24 April 2020 4:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story