comScore

झांसी : खुद चल रही जिम मशीन का वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया अफवाह

June 13th, 2020 16:00 IST
 झांसी : खुद चल रही जिम मशीन का वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया अफवाह

हाईलाइट

  • झांसी : खुद चल रही जिम मशीन का वीडियो वायरल, पुलिस ने बताया अफवाह

लखनऊ , 13 जून (आईएएनएस)। उत्तरप्रदेश के झांसी जिले में एक चौकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिले के सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चल रही हैं। इस मशीन को कौन चला रहा है, इसे देखकर हर कोई हैरान परेशान है। इसे लोग भूत मशीन की संज्ञा देने लगे। फिलहाल मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू की है और भूत की बात को अफवाह बताया है।

झांसी के अतरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने बताया, इस झूले में अधिक ग्रीस लगे होने से एक बार हिला देने से कुछ सेकंड तक हिलता रहता है। किसी शरारती तत्व ने झूला हिलाकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया है। पुलिस ने जांच की और झूले को हिलाकर उसका वीडयो बनाया है। पुलिस शरारती तत्व की तलाश कर रही है। भूत की बात अफवाह है।

मशीन को लेकर पार्क के गार्ड ने बताया, मैं यहां पर 8 साल से नौकरी कर रहा हूं, लेकिन अभी तक यहां कुछ भी ऐसा नजर नहीं आया है जो अदृश्य हो। जो भी अफवाहें हैं, वह गलत हैं।

इस वीडिया को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने कहा कि मशीन में भूत है, जिसकी वजह से मशीन चल रही है। वीडियो को लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं। हलांकि पुलिस ने वीडियो के बारे में पूरी जानकारी दे दी है।

कमेंट करें
0sybE