comScore

हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस कमिश्नर सज्जनार के रहते हुए एनकाउंटर, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन

हैदराबाद गैंगरेप: पुलिस कमिश्नर सज्जनार के रहते हुए एनकाउंटर, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन

हाईलाइट

  • हैदराबाद के आरोपी एनकाउंटर में मारे गए
  • शुक्रवार सुबह पुलिस मुठभेड़ में ढ़ेर हुए चारों आरोपी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद में महिला वेटरनरी डॉक्टर से गैंगरेप और जलाने की घटना से पूरे देश में आक्रोश था। आज (शुक्रवार) सुबह खबर सामने आई कि पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोग हैदराबाद पुलिस और कमिश्नर सज्जनार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही नहीं घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फूल भी बरसाएं। 

भागने की कोशिश में मारे गए

हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वी.सी. सज्जनार ने आरोपियों के मारे जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने भागने की कोशिश की थी। जब पुलिस इन्हें घटनास्थल पर क्राइम सीन दोहराने के लिए गई थी। सज्जनार ने कहा, यह घटना तड़के 3 बजे की है। एनकाउंटर में आरोपी मोहम्मद आरिफ, नवीन, शिवा और केशवुलू मारे गए।

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट सज्जनार

इस पूरे घटनाक्रम में लोग हैदराबाद पुलिस कमिश्नर वी.सी. सज्जनार की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सज्जनार एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं। बता दें वर्ष 2008 में आंध्रप्रदेश के वारंगल में पुलिस ने एनकाउंटर में एसिड अटैक के तीन आरोपी को मार गिराया था। उस समय वारंगल के पुलिस सुपरिटेंडेंट सज्जनार ही थे। वहीं कई माओवादियों के एनकाउंटर में भी वी.सी. सज्जनार हिस्सा रहे हैं। हैदराबाद में बतौर पुलिस कमिश्नर की कमान उन्होंने डेढ़ साल पहले संभाली है। 

सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन

जम्मू-कश्मीर पुलिस के पूर्व डीजीपी एसपी वैद्य ने हैदराबाद पुलिस को बधाई दी है।

कमेंट करें
uHUd2