मोदी सरकार जनवरी 2021 से लागू कर सकती है CAA - कैलाश विजयवर्गीय

मोदी सरकार जनवरी 2021 से लागू कर सकती है CAA - कैलाश विजयवर्गीय
हाईलाइट
  • कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर साधा निशाना
  • जनवरी 2021 से मोदी सरकार कर सकती CAA लागू- कैलाश विजयवर्गीय
  • टीएमसी नेता फिरहाद ने किया विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मोदी सरकार जनवरी 2021 से CAA लागू कर सकती है। जिसके बाद बांग्लादेश और पाकिस्तान के शर्णार्थियों को नागरिकता दी जा सकती है। साथ ही भाजपा पश्चिम बंगाल में बड़ी शरणार्थी आबादी को नागरिकता देने की इच्छुक है। कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल सरकार को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि ममता सरकार को शरणार्थियों की बिल्कुल चिंता नही है। हालांकि CAA को लेकर सरकार की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

विजयवर्गीय ने ये बात उत्तर 24 परगना में पार्टी के "आर नोय अन्याय" (कोई और अधिक अन्याय नहीं) अभियान के मौके पर संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कही। साथ ही बताया कि पड़ोसी देशों से हमारे देश में आने वाले शरणार्थियों को नागरिकता देने के इरादे से मोदी सरकार ने सीएए पास किया है। 

 

टीएमसी पर साधा निशाना
कैलाश विजयवर्गीय ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल सरकार शरणार्थियों के प्रति सहानुभूति नहीं रखती है लेकिन भाजपा शरणार्थियों को नागरिकता देना चाहती है। 

टीएमसी नेता हकीम ने किया पलटवार
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर पलटवार करते हुए टीएमसी नेता और राज्य मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि भाजपा पश्चिम बंगाल के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रही है, आखिर नागरिकता से भाजपा का क्या लेना-देना है? अगर मातु नागरिक नहीं हैं, तो वे साल-दर-साल विधानसभा और संसदीय चुनावों में कैसे मतदान करते हैं? भाजपा को पश्चिम बंगाल के लोगों को बेवकूफ बनाना बंद करना चाहिए। 

 

Created On :   6 Dec 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story