कमल हासन का यू-टर्न, बोले- जरूरत पड़ी तो BJP के साथ भी जा सकता हूं

Kamal Haasans U-turn, said - if needed, I can go with BJP too
कमल हासन का यू-टर्न, बोले- जरूरत पड़ी तो BJP के साथ भी जा सकता हूं
कमल हासन का यू-टर्न, बोले- जरूरत पड़ी तो BJP के साथ भी जा सकता हूं

डिजिटल डेस्क, चैन्नई। फिल्म स्टार कमल हासन पिछले कुछ दिनों से राजनीति में अपनी एंट्री को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। पहले मोदी सरकार की आलोचना फिर आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सीएम केजरीवाल के साथ लंच और फिर एक नई पार्टी बनाने को लेकर चर्चा में आए हासन अब बीजेपी में शामिल होने के संकेत दे रहे हैं। कमल हासन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि राजनीति में कोई अछूत नहीं होता। अगर लोगों की भलाई के लिए जरूरत पड़ी तो वे बीजेपी के साथ भी जा सकते हैं। 

तमिलनाडु की राजनीति में हर दिन होते उलटफेर के बीच तमिल सुपरस्टार कमल हासन के राजनीति में आने की चर्चा जोरों पर है। इस मुद्दे पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उनका जवाब था उनका मुख्य उद्देश्य जनता की सेवा करना है, इसके लिए वह भारतीय जनता पार्टी के साथ भी हाथ मिलाने को तैयार हैं। उन्हों कहा, "अगर मेरी विचारधारा प्रभावित नहीं होगी तो फिर गठबंधन की संभावना हो सकती है, लेकिन इसमें राज्य की भलाई मेरी प्राथमिकता होगी।" हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वे गठबंधन के चक्कर में कोई समझौता नहीं करेंगे।

पिछले हफ्ते ही कमल हासन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिले थे। दोनों ने साथ में लंच भी किया था। कयास लगाए जा रहे थे कि वो आप में शामिल हो सकते हैं। इससे पहले इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही राजनीति में अपनी एंट्री का ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा था कि अगर कुछ अच्छा करने के लिए एक्टिंग छोड़नी पड़ेगी तो वह छोड़ देंगे। इससे पहले वे केन्द्र की मोदी सरकार की कई मुद्दो पर आलोचना भी कर चुके हैं। 
 

Created On :   26 Sep 2017 12:30 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story