कंझावला केस : पीड़िता की दोस्त निधि का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, करीब 2.30 बजे लौटी घर

Kanjhawala case: CCTV footage surfaced of victims friend Nidhi, returned home at around 2.30 pm
कंझावला केस : पीड़िता की दोस्त निधि का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, करीब 2.30 बजे लौटी घर
नई दिल्ली कंझावला केस : पीड़िता की दोस्त निधि का सामने आया सीसीटीवी फुटेज, करीब 2.30 बजे लौटी घर
हाईलाइट
  • रात करीब 2.30 बजे घर के बाहर खड़ी नजर आ रही है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के कंझावला केस में अंजलि की दोस्त निधि का एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें वह रात करीब 2.30 बजे घर के बाहर खड़ी नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे सीसीटीवी फुटेज में निधि को देर रात अपने घर पहुंचते और गेट से प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। अपने घर से कुछ मीटर की दूरी पर लगे अन्य सीसीटीवी कैमरे में निधि को अपने घर का दरवाजा खटखटाते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वह गेट के सामने हड़बड़ी हालत में दिख रही है।

सीसीटीवी फुटेज से पुष्टि हुई कि उसका घर उस जगह के पास ही था, जहां दुर्घटना हुई थी। मंगलवार को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उसका बयान भी दर्ज किया गया। इससे पहले ओयो होटल के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस ने बरामद किया था, जिसमें पीड़िता और निधि को घटना से पहले रात करीब 1:30 बजे बहस करते हुए देखा गया था।

निधि ने कहा, हम पार्टी के बाद घर आ रहे थे। वह थोड़ी नशे में थी, मैंने उससे स्कूटी की चाबी मांगी, लेकिन उसने मुझे चाबी नहीं दी और खुद स्कूटी चलायी। हम इस बात पर बहस कर रहे थे कि स्कूटी कौन चलाएगा। फुटेज के मुताबिक, पीड़िता ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी और उसकी दोस्त ने लाल रंग की टी-शर्ट पहनी हुई थी। पुलिस ने उस रास्ते को फॉलो करते हुए यह सीसीटीवी फुटेज हासिल की है, जिससे पीड़िता ने यात्रा की थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Jan 2023 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story