कानपुर गोलीकांड : विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल

Kanpur firing: Another video of Vikas Dubey goes viral
कानपुर गोलीकांड : विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल
कानपुर गोलीकांड : विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • कानपुर गोलीकांड : विकास दुबे का एक और वीडियो वायरल

लखनऊ, 16 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सीओ समेत आठ पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद कुख्यात विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत की चर्चा देशभर में हो रही है। इसी बीच विकास दुबे का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें एक नवविवाहिता द्वारा फोटो खिंचाने का आग्रह किए जाने पर विकास यह कहता नजर आ रहा है कि वह बैठकर फोटो नहीं खिंचवाता।

वीडियो में मुखबिरी के आरोप में निलंबित दरोगा के.के. शर्मा (ब्राउन शर्ट में) विकास दुबे के साथ नजर आ रहे हैं। दारोगा ने अमर दुबे के साथ भी फोटो खिंचवाई थी जो अब वायरल हो रही है। वीडियो में वर-वधू को आशीर्वाद देने के दौरान विकास दुबे दारोगा के.के. शर्मा से कह रहा है, डरो नहीं, पास आओ।

वायरल वीडियो में विकास दुबे एक नवविवाहिता के साथ फोटो खिंचवाता दिख रहा है, जिसमें कहता है कि वह बैठकर नहीं, खड़े होकर ही फोटो खिंचवाता है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो विकास के गुर्गे अमर दुबे और खुशी की शादी का है।

वायरल वीडियो में नवविवाहिता कहती है, मामा (विकास दुबे को) साथ में बैठकर एक फोटो खिंचवा लो। इस पर विकास दुबे कहता है, मैं खड़े होकर फोटो खिंचवाऊंगा। छह सेकेंड के इस वीडियो को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

विकास दुबे को 10 जुलाई की सुबह कानपुर के भौंती में एनकाउंटर में मार दिया गया था। अमर दुबे 9 जुलाई को हमीरपुर में पुलिस के साथ मुठभेड़ में ढेर हुआ था। दारोगा शर्मा पर विकास दुबे की मुखबिरी करने का आरोप है। एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

Created On :   16 July 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story