गेम ऑफ थ्रोन्स के अंदाज में बीजेपी ने पेश किया पीएम मोदी का कर्नाटक दौरा

Karnataka BJP presents PM modis Udupi visit in Game of Thrones style
गेम ऑफ थ्रोन्स के अंदाज में बीजेपी ने पेश किया पीएम मोदी का कर्नाटक दौरा
गेम ऑफ थ्रोन्स के अंदाज में बीजेपी ने पेश किया पीएम मोदी का कर्नाटक दौरा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक विधानसभा चुनाव अब बेहद करीब हैं। 12 मई को होने वाले मतदान के लिए बीजेपी-कांग्रेस समेत बाकी क्षेत्रीय दल कमर कस चुके हैं। सभी दल अपनी-अपनी ओर से प्रचार में किसी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहते। खासकर बीजेपी और कांग्रेस हर प्लेटफॉर्म पर चुनाव प्रचार को आक्रामक बनाए हुए है। दोनों दल सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रचार अभियान चला रहे हैं। इस क्रम में कर्नाटक बीजेपी के ट्वीटर हैंडल से किया गया एक ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल, पीएम मोदी 1 मई को कर्नाटक के उडुपी के दौरे पर आ रहे हैं। कर्नाटक बीजेपी ने उनकी इस यात्रा को गेम ऑफ थ्रोन्स के अंदाज में पेश किया है। कर्नाटक बीजेपी ने गेम ऑफ थ्रोन्स के एक कैरेक्टर नेड स्टॉर्क का फोटो लगाकर लिखा है, "कांग्रेस खुद को संभाल ले, मोदी आ रहे हैं।" ट्वीट में लिखा गया है, "पीएम नरेंद्र मोदी 1 मई, 2018 को उडुपी आ रहे हैं। वह उडुपी के श्री कृष्ण मठ जाएंगे और इसके बाद उडुपी में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।"

 


हालांकि इस ट्वीट में कर्नाटक बीजेपी ने गेम ऑफ थ्रोन्स के जिस कैरेक्टर का फोटो यूज़ किया है, वह इस टीवी शो की पहली सीरीज में ही मारा जा चुका है। ट्वीटर ट्रोलर्स ने इस बात को लेकर कर्नाटक बीजेपी को जमकर ट्रोल भी किया है। पढ़ें कुछ मजेदार ट्वीट्स...

 

 

Created On :   22 April 2018 5:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story