माफी पर केजरीवाल ट्रोल, लोगों ने कहा - "मेरी माफी ही मेरा शासन है ~ अरविंद माफीबली।"

Kejriwal troll on forgiveness in defamation case
माफी पर केजरीवाल ट्रोल, लोगों ने कहा - "मेरी माफी ही मेरा शासन है ~ अरविंद माफीबली।"
माफी पर केजरीवाल ट्रोल, लोगों ने कहा - "मेरी माफी ही मेरा शासन है ~ अरविंद माफीबली।"

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी माफी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है। उनपर दायर मानहानी के मुकदमों के निपटारे के लिए वह एक-एक कर सभी से माफी मांग रहे है। इस बीच दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का बयान सामने आया है। जिसमे उन्होंने कहा है वे उन सभी लोगों से माफी मागेंगे जिन्हें उन्होंने दुख पहुंचाया है। इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर केजरीवाल का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। यूजर्स केजरीवाल को ट्रोल करते हुए अरविंद माफीबली नाम दे रहे है।

खोली जाए माफी के लिए अलग मिनिस्ट्री
फिल्म बाहुबली का वो फेमस डायलॉग तो आपको याद ही होगा जिसमे अमरेंद्र बाहुबली कहते है "मेरा वचन ही मेरा शासन है।" इस डायलॉग को याद करते हुए ट्वीटर पर एक यूजर ने केजरीवाल का मजाक उड़ाया है। यूजर ने लिखा "मेरी माफी ही मेरा शासन है ~ अरविंद माफीबली।" वहीं एक अन्य यूजर लिखते है "अब आम आदमी पार्टी को माफी के लिए अलग से मिनिस्ट्री खोल लेनी चाहिए।" प्रतीक दास नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया " हम लोग पूरी दिल्ली में आप मोहल्ला अपोलॉजी सेंटर भी खोलेंगे। ताकि लोगों को केजरीवाल की माफी के लिए लंबी दूरी न तय करना पड़े।"  

 

 

 

क्या कहा था मनीष सिसोदिया ने?
मनीष सिसोदिया ने कहा था, "हम उन सभी लोगों से माफी मांगेंगे, जिन्हें हमने दुख पहुंचाया है। हम जनता की सेवा करना चाहते हैं, हमारे पास इतना वक्त नहीं है कि हम मामला सुलझाने के लिए अदालतों का चक्कर काटते रहें। हम लोगों की मदद के लिए स्कूल और अस्पताल बनवाना चाहते हैं।" 

नितिन गडकरी और कपिल सिब्बल से माफी
बता दें कि मानहानि का मुकदमा झेल रहे आप के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने के बाद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से भी माफी मांग ली। अरविंद केजरीवाल ने 16 मार्च को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को लेटर लिखकर माफी मांगी थी। इस लेटर में केजरीवाल ने लिखा था कि "हम दोनों अलग-अलग पार्टियों के नेता हैं। मैंने आपके बारे में बिना जांचे कुछ आरोप लगाए थे, जिससे आपको दुख पहुंचा होगा, इसलिए आपने मेरे खिलाफ मानहानि का केस दायर किया। मुझे आपसे पर्सनली कोई दिक्कत नहीं है, इसलिए मैं आपसे माफी मांगता हूं।" इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने गडकरी से मानहानि का केस बंद कराने की भी अपील की है। 

Created On :   19 March 2018 1:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story