खट्टर बोले अमरिंदर से, किसानों को उकसाना बंद कीजिए

Khattar said with Amarinder, stop provoking farmers
खट्टर बोले अमरिंदर से, किसानों को उकसाना बंद कीजिए
खट्टर बोले अमरिंदर से, किसानों को उकसाना बंद कीजिए
हाईलाइट
  • खट्टर बोले अमरिंदर से
  • किसानों को उकसाना बंद कीजिए

चंडीगढ़, 26 नवंबर (आईएएनएस)। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कई ट्वीट कर पंजाब के अपने समकक्ष अमरिंदर सिंह से कहा कि वह किसानों को उकसाना बंद करें।

खट्टर ने ट्वीट किया, कैप्टन अमरिंदर जी, मैंने पहले भी कहा है और मैं फिर कह रहा हूं कि एमएसपी में अगर कोई गड़बड़ी हुई तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। इसलिए, कृपया निर्दोष किसानों को भड़काना बंद कीजिए।

खट्टर ने उन्हें सस्ती राजनीति से बचने के लिए कहा।

खट्टर ने इस मुद्दे पर बीते तीन दिनों से पंजाब के मुख्यमंत्री पर सिर्फ ट्वीट करने और उनके साथ वार्ता से भागने का आरोप भी लगाया। खट्टर ने एक अन्य ट्वीट में कहा, मैं बीते तीन दिनों से आपसे संपर्क की कोशिश कर रहा हूं लेकिन, दुखद है कि आपने संपर्क नहीं करने का फैसला किया है। क्या किसानों के मुद्दों के लिए आप इतने ही गंभीर हैं? आप सिर्फ ट्वीट कर रहे हैं और बातचीत से बच रहे हैं, क्यों?

सिंह पर निशाना साधते हुए खट्टर ने कहा, आपके झूठ, धोखे और मिथ्या प्रचार का समय खत्म हुआ। अब लोगों को आपका असली चेहरा देखने दीजिए। कोरोना महामारी के दौरान लोगों की जिंदगी खतरे में डालने से रोकिए।

खट्टर ने कहा, मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि लोगों की जिंदगी से मत खेलिए। कम से कम महामारी के दौरान सस्ती राजनीति से बचिए।

केंद्र सरकार के कृषि से जुड़े कानूनों के खिलाफ पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के किसान दिल्ली चलो का नारा बुलंद करके सड़कों पर उतर आए हैं। पुलिस और सुरक्षाबलों के साथ हरियाणा बॉर्डर पर उनकी झड़पें भी हुई हैं। एक तरफ किसान और पुलिस आमने सामने हैं तो दूसरी ओर पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्री ट्विटर पर टकरा रहे हैं।

इससे पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर को टैग करते हुए ट्वीट किया कि यह बहुत दुख की बात है कि संविधान दिवस पर किसानों के संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, उन्हें जाने दीजिए खट्टर जी। उन्हें मत धकेलिए। किसानों को अपनी आवाज शांति से दिल्ली तक पहुंचाने दीजिए।

एकेके/एसजीके

Created On :   26 Nov 2020 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story