'नीतीश डरपोक CM, मोदी के सामने गिड़गिड़ाते हैं'

lalu yadav angry with bihar cm nitish kumar
'नीतीश डरपोक CM, मोदी के सामने गिड़गिड़ाते हैं'
'नीतीश डरपोक CM, मोदी के सामने गिड़गिड़ाते हैं'

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सोमवार को नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला। पत्रकारों से बात करते हुए लालू ने कहा, नीतीश कुमार डरपोक मुख्यमंत्री हैं। वो नरेंद्र मोदी के सामने पटना विश्वविद्यालय को सेंट्रल यूनिवर्सिटी का दर्जा दिलाने के लिए गिड़गिड़ा रहे थे। लालू ने कहा, वो नीतीश को कभी माफ नहीं करेंगे। अब नीतीश कुमार को दोबारा एंट्री नहीं मिलेगी।

बता दें कि शनिवार को पटना विश्वविद्यालय का शताब्दी समारोह था। उस प्रोग्राम में नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे। मंच से स्पीच देते समय नीतीश ने पीएम से कहा था कि आपसे हाथ जोड़कर विनती है। पटना विश्वविद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा दे दीजिए। बिहार के लोग आने वाले 100 साल तक आपको याद रखेंगे।

नीतीश ने ये भी कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी साहसी और कड़े क़दम उठाने वाले व्यक्ति हैं। इस पर लालू ने कहा कि सृजन घोटाले के डर से नीतीश कुमार अब पीएम मोदी और भाजपा की माला जप रहे हैं।

लालू ने कहा, बीजेपी जल्द ही नीतीश को भगाने वाली है। जब नीतीश को बीजेपी हटा देगी तो वो हमारे साथ हाथ मिलाने आएंगे, लेकिन नीतीश कुमार जान लें हम उन्हें अब रिजेक्ट कर देंगे। नीतीश ने अपनी पहचान खो दी है।

नीतीश पर लालू की नाराजगी की एक खास वजह ये है कि लालू ने नीतीश को दो बार गद्दी सौंपी है। बावजूद नीतीश भाजपा से जुड़ गए। लालू ने ये भी कहा कि भाजपा नीतीश का इस्तेमाल कर रही है।

वहीं जब पत्रकारों ने नीतीश कुमार से लालू के बयान को लेकर सवाल किया तो उनका कहना था कि, बकवास का हमारे पास कोई जवाब नहीं है। हम बकवास का जवाब नहीं देते। उन्होंने लालू के घोटाले की ओर इशारा करते हुए कहा कि लालू यादव ने पहले कुछ काम किए हैं।

 

Created On :   16 Oct 2017 2:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story