सुरक्षा घटाए जाने पर लालू का तंज- क्‍या भारत पाकिस्तान पर चढ़ाई करने वाला है?  

lalu yadav reacted against pm modi after decreasing his security
सुरक्षा घटाए जाने पर लालू का तंज- क्‍या भारत पाकिस्तान पर चढ़ाई करने वाला है?  
सुरक्षा घटाए जाने पर लालू का तंज- क्‍या भारत पाकिस्तान पर चढ़ाई करने वाला है?  

डिजिटल डेस्क, पटना। लालू यादव ने सोमवार को अपनी सुरक्षा Z+ से Z किए जाने पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। लालू यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए पूछा कि क्या भारत पाकिस्तान पर हमला करने वाला है इसलिए उनकी सुरक्षा घटा दी गई है। साथ ही लालू ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है इसी के चलते उनकी सुरक्षा में कमी की गई है। गौरतलब है इससे पहले सुरक्षा घटाए जाने पर तेज प्रताप ने भी पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया था। 

लालू यादव ने तेज प्रताप के बयान के बारे में कहा कि उन्होंने बेटे को दोबारा ऐसे बयान देने के लिए मना किया है। हालांकि इस बीच में वे तेज का बचाव करते हुए नजर आए। लालू ने कहा कि जिस बेटे को उसके पिता की हत्या करने की साजिश का पता चलेगा तो वो गुस्से में आकर इस तरह की भाषा बोलेगा। उन्होंने कहा कि वे तेज के बयान का समर्थन नहीं करते लेकिन एक बेटे का इस तरह से गुस्सा जाहिर हो सकता है। 

लालू यादव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके लिए पीएम और नीतीश कुमार की जिम्मेदार होंगे। उन्होंने कहा कि  सरकार CBI का गलत इस्तेमाल कर फर्जी केस दर्ज कर जेल भेजने की कोशिश कर रही है। लेकिन हम इन सब से डरने वाले नहीं हैं। ये सब हमारी आवाज को दबाने के लिए किया जा रहा है।जीतनराम मांझी की सुरक्षा कम होने पर लालू ने कहा कि वे नक्सली क्षेत्र से आते हैं और उनकी जान पर हमेशा खतरा बना रहता है लेकिन दुर्भाग्य है कि उनकी सुरक्षा कम कर दी गई है। 

गौरतलब है कि लालू यादव की सिक्योरिटी में कटौती होने के बाद तेज प्रताप खासे नाराज हैं। उन्होंने रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि, "हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्योरिटी वापस लेने का मतलब है कि हमारे पिताजी के मर्डर की साजिश रचना। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।"  

Created On :   27 Nov 2017 2:54 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story