स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में डल झील में लाइव बैंड प्रदर्शन

Live Band Performance at Dal Lake on Independence Day
स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में डल झील में लाइव बैंड प्रदर्शन
श्रीनगर स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में डल झील में लाइव बैंड प्रदर्शन
हाईलाइट
  • प्रदर्शन में विभिन्न मधुर धुनों और देशभक्ति के गीत बजाए गए

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर लाइट इन्फैंट्री रेजिमेंटल सेंटर ने चिनार कोर के तत्वावधान में चल रहे आजादी का अमृत महोत्सव के हिस्से के रूप में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में शनिवार को एक लाइव बैंड प्रदर्शन का आयोजन किया। आकर्षक प्रदर्शन को स्थानीय लोगों, पर्यटकों, युवाओं और बच्चों ने देखा और सराहा।प्रदर्शन में विभिन्न मधुर धुनों और देशभक्ति के गीत बजाए गए। बैंड ने वंदे मातरम, देह शिव वर मोहे, ऐ मेरे वतन के लोगों, जय हो और कदम कदम बढ़ाए जा जैसे प्रसिद्ध देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति दी।

सेना ने कहा, बैंड के प्रदर्शन का उद्देश्य बच्चों, युवाओं और स्थानीय लोगों द्वारा संगीत नामक सार्वभौमिक भाषा के माध्यम से भाईचारे, शांति, सांस्कृतिक सद्भाव, समृद्धि और राष्ट्र निर्माण के संदेश फैलाना था। सारे जहां से अच्छा के साथ प्रदर्शन के समापन के साथ कार्यक्रम के दौरान भावना और देशभक्ति का उत्साह बढ़ गया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Aug 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story