comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

महाराष्ट्र चुनाव: बीजेपी ने जारी की दूसरी लिस्ट, बावनकुले पर सस्पेंस बरकरार


हाईलाइट

  • बीजेपी ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 14 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की
  • पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले की उम्मीदवारी को लेकर सस्पेंस कायम है
  • रामटेक और काटोल विधानसभा क्षेत्र के लिए भी उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय जनता पार्टी ने बुधवार को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 14 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की। कामठी विधानसभा क्षेत्र से पालकमंत्री चंद्रशेखर बावनकुले की उम्मीदवारी को लेकर सस्पेंस कायम है। रामटेक और काटोल विधानसभा क्षेत्र के लिए भी उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं। उधर एक दिन पहले ही भाजपा में शामिल किए गए गोंदिया के विधायक गोपाल अग्रवाल को गोंदिया क्षेत्र से ही उम्मीदवार घोषित किया गया है।

दूसरी सूची में प्रशासनिक अधिकारी रमेश मावसकर भी शामिल है। अमरावती खाद्य आपूर्ति विभाग के अपर आयुक्त रमेश मावसकर मेलघाट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार घोषित किए गए हैं। अहेरी से पूर्व राज्यमंत्री व विधायक अंबरीश आत्राम को मौका दिया गया है। धामणगांव रेलवे में प्रताप अडसूल, पुसद में नीलय नाइक व उमरखेड निर्वाचन क्षेत्र से नामदेव ससाने भाजपा उम्मीदवार होंगे।

बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा की कुल 288 सीटें हैं, जिसपर 21 अक्टूबर को मतदान होना है। मतगणना 24 अक्टूबर को होगी। नॉमिनेशन भरने की आखिरी तारीख 4 अक्टूबर है और नामांकन वापस लेने की तारीख 7 अक्टूबर है। इससे पहले बीजेपी ने 125 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को नागपुर दक्षिण-पश्चिम सीट से टिकट दिया गया था। अब तक बीजेपी कुल 139 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।


 

कमेंट करें
L3AI4