शिवसेना पर फडणवीस का पलटवार, कहा- हम गठबंधन के लिए बेताब नहीं

शिवसेना पर फडणवीस का पलटवार, कहा- हम गठबंधन के लिए बेताब नहीं
हाईलाइट
  • शिवसेना के दावे को भाजपा ने किया खारिज
  • शिवसेना सांसद ने कहा था
  • हम रहेंगे बड़े भाई के रूप में
  • सीट बंटवारे पर दोनों पार्टियां आमने सामने

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना के बड़े भाई होने के दावे पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पलटवार किया है। फडणवीस ने कहा कि हम शिवसेना से गठबंधन करना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए भाजपा बेताब नहीं है। इससे पहले शिवसेना के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने सीट बंटवारे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा था। 

मुंबई में हुई पार्टी मीटिंग के बाद राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में हमेशा से शिवसेना बड़े भाई की भूमिका में रही है और आगे भी रहेगी। उन्होंने कहा कि राज्य में अगर बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने का उन्हें कोई प्रस्ताव मिलता भी है तो भी शिवसेना उसे मंजूर नहीं करेगी। संजय राउत ने यह बातें बीजेपी के साथ महाराष्ट्र में गठबंधन तय होने और बराबर सीटों पर लड़ने की खबरों के जवाब में कही। 

बीजेपी के साथ बराबर सीटों पर लड़ने की खबरों को खारिज करते हुए संजय राउत ने कहा था कि हमें तो इस तरह की कोई सूचना नहीं है। आप (मीडिया) लोग ज्यादा जानते हैं। वैसे हमें अब तक बीजेपी की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं आया है। और अगर आता भी है तो हम यहां इसलिए नहीं बैठें कि ऐसे प्रस्तावों को स्वीकार करें। हम यह कह चुके हैं कि शिवसेना महाराष्ट्र में बड़े भाई के भूमिका में ही रहेगी। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि हम मजबूत गठबंधन चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ और हिंदुत्व के संरक्षण के लिए मजबूत गठबंधन चाहते हैं। 

Created On :   29 Jan 2019 4:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story