हम दिखाएंगे 'पद्मावती', बंगाल में भंसाली का स्वागत है : ममता बनर्जी

Mamata Banerjee says, We will show Padmavati in west Bengal
हम दिखाएंगे 'पद्मावती', बंगाल में भंसाली का स्वागत है : ममता बनर्जी
हम दिखाएंगे 'पद्मावती', बंगाल में भंसाली का स्वागत है : ममता बनर्जी

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पद्मावती पर देशभर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों और 5 राज्यों में बैन के बाद पश्चिम बंगाल सीएम ममता बनर्जी पूरी तरह से फिल्म के समर्थन आ गई हैं। पद्मावती फिल्म पर राज्यों द्वारा लगाए जा रहे बैन को सुपर इमरजेंसी बता चुकी ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा है कि चाहें देशभर में पद्मावती बैन हो जाए, लेकिन बंगाल में हम फिल्म को दिखाएंगे। उन्होंने कहा, "संजय लीला भंसाली का बंगाल में स्वागत है। वे यदि फिल्म पद्मावती को कहीं प्रदर्शित नहीं कर सकते, तो वे पश्चिम बंगाल में फिल्म का प्रीमियर कर सकते हैं।" ममता ने इस दौरान यह भी कहा कि एक कलाकार को सीमा में नहीं बांधा जा सकता है, बंगाल पाकिस्तानी कलाकारों और गायकों का भी स्वागत करता है, कला-संस्कृति की इस धरती पर सबका स्वागत है।

ममता बनर्जी ने यह बातें इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2017 के दौरान कही। कॉन्क्लेव के एक सत्र में को संबोधित करते हुए ममता ने पीएम मोदी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने पीएम मोदी को तुगलक करार दिया। उन्होंने कहा, "जीएसटी को मनमाने अंदाज में संसद में पास कर दिया गया, क्या आपकी जो मर्जी है आप वो करेंगे? क्या आप मुहम्मद बिन तुगलक हैं?"

पश्चिम बंगाल सीएम ने यह भी कहा कि पिछले कुछ सालों से केन्द्र सरकार ने पूर्व और पश्चिम के राज्यों में भेदभाव किया है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल को छोटी-छोटी चीजों के लिए केन्द्र से भीख मांगनी पड़ती है। केन्द्र सरकार उद्योगपतियों को पश्चिम बंगाल में कल-कारखाने नहीं लगाने के लिए बोल रही है। 

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर यह भी आरोप लगाया कि जब बांग्लादेश की प्रधानमंत्री भारत दौरे पर थी तो पीएम मोदी ने उन्हें इग्नोर किया। उन्होंने कहा, "दौरे पर बांग्लादेश की पीएम मुझसे बातें कर रही थीं, लेकिन पीएम मोदी इस दौरान मुझे इग्नोर कर रहे थे।"

Created On :   24 Nov 2017 12:35 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story