मणिपुर का सिपाही महिला की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार

Manipur constable arrested for shooting woman dead
मणिपुर का सिपाही महिला की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार
वर्दी पर गोलीबारी और हत्या मणिपुर का सिपाही महिला की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • तितर-बितर

डिजिटल डेस्क, इंफाल। मणिपुर पुलिस के एक रेडियो ऑपरेटर कोंगखम बिरजीत को रविवार को काकचिंग जिले के पल्लेल में 36 वर्षीय एक महिला की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने कहा कि बीरजीत का पल्लेल में पान की दुकान चलाने वाली एक महिला से रात करीब 10 बजे बहस हुई थी। शुक्रवार की रात को उसने अपना लाइसेंसी हथियार निकालकर उस पर गोली चला दी, लेकिन गोली पान की दुकान से अपनी छह साल की बेटी के लिए बिस्कुट खरीदने आई मोइरांगथेम जीमी देवी को लग गई।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। महिला की मौत की खबर के बाद गुस्साई भीड़ ने पान की दुकान में तोड़फोड़ की और पल्लेल बाजार स्थित पुराने पल्लेल पुलिस थाने में आग लगा दी।

थाने के परिसर में खड़ी एक कार भी नष्ट कर दी गई। पुलिस और भीड़ के बीच झड़प में कम से कम दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसूगैस के गोले छोड़े।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Dec 2022 7:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story