31 साल की हैं कर्नाटक के भावी सीएम कुमारस्वामी की पत्नी

Meet Karnataka CM-designate HD Kumaraswamys wife Radhika
31 साल की हैं कर्नाटक के भावी सीएम कुमारस्वामी की पत्नी
31 साल की हैं कर्नाटक के भावी सीएम कुमारस्वामी की पत्नी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक की राजनीति में उभरे एचडी कुमारस्वामी राज्य के नए मुख्यमंत्री होंगे। येदियुरप्पा के इस्तीफा देने के बाद कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेंगे। कुमारस्वामी ने कर्नाटक चुनाव से पहले ही कह दिया था कि वो किंग मेकर नहीं बल्कि किंग बनेंगे और उनकी बात सच भी साबित हो रही है। महज 38 सीटें जीतने के साथ ही कर्नाटक का मुख्यमंत्री बनने जा रहे कुमारस्वामी की निजी जिंदगी भी कम रोचक नहीं है। 

 

Image result for RADHIKA KUMARASWAMY

 

27 साल छोटी राधिका से शादी 

 

जेडीएस नेता कुमारस्वामी के सीएम बनने की तैयारी जोरों पर हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी राधिका कुमारस्वामी गूगल पर ट्रेंड कर रही हैं। राधिका कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी हैं और उम्र में उनसे 27 साल छोटी हैं। राधिका कुमारस्वामी कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं। दोनों की एक बेटी भी है। कुमारस्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका महज 31 साल की। साल 2005 में दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे करीब 5 साल बाद साल 2010 में खुद राधिका ने खुलासा किया कि 2006 में उन्होंने जेडीएस नेता कुमारस्वामी से शादी कर ली थी दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारस्वामी है।

 

Related image

 

दोनों की दूसरी शादी


कुमारस्वामी और राधिका दोनों की ही ये दूसरी शादी है। कुमारस्वामी की पहली शादी 1986 में अनीता के साथ हुई थी और उनका एक बेटा निखिल गौड़ा भी है, दूसरी शादी करने के बावजूद कुमारस्वामी पहली पत्नी से अलग नहीं हुए। वहीं अगर राधिका की बात की जाए तो उनकी पहली शादी साल 2002 में रतन कुमार के साथ हुई थी लेकिन महज दो साल में ही उनका रिश्ता टूट गया था। 

 

 

Image result for RADHIKA KUMARASWAMY

 

कौन हैं राधिका कुमारस्वामी 

 

राधिका कुमारसस्वामी कन्नड़ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर हैं। राधिका ने करीब 32 फिल्मों में काम किया है, कहा जाता है कि साल 2005 में कुमारस्वामी के संपर्क में आने के बाद राधिका के फिल्मी करियर में चार चंदा लग गये। राधिका ने कन्नड फिल्मों के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम किया है। राधिका ने साल 2002 में कन्नड़ फिल्म "नीला मेघा शामा" से फिल्म इंडस्ट्री में अभिनय की शुरुआत की थी। 

Created On :   20 May 2018 6:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story