जम्मू-कश्मीरः मुफ्ती को याद आए वाजपेयी, बोलीं- आज महसूस हो रही कमी 

Mehbooba Mufti recalls Atal Bihari Vajpayee says feeling his absence the most
जम्मू-कश्मीरः मुफ्ती को याद आए वाजपेयी, बोलीं- आज महसूस हो रही कमी 
जम्मू-कश्मीरः मुफ्ती को याद आए वाजपेयी, बोलीं- आज महसूस हो रही कमी 
हाईलाइट
  • 'आज उनकी कमी को हम सबसे ज्यादा महसूस कर रहे हैं'
  • ट्वीट कर कहा
  • बीजेपी नेता होने के बाद भी वाजपेयी की कश्मीरियों के साथ सहानुभूति थी
  • नजरबंद होने के बाद पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पूर्व PM अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कई जिलों में धारा 144 लगाई गई है, स्कूलों-कॉलेजों को बंद रखने की एडवाइजरी जारी की गई है। श्रीनगर में भी सोमवार आधी रात से धारा 144 लागू कर दी गई है। ऐसे हालात के बीच पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को याद किया है। उन्होंने कहा, आज उन्हें वाजपेयी की कमी सबसे ज्यादा महसूस हो रही है।

श्रीनगर में नजरबंद होने के बाद पीडीपी प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर कहा, बीजेपी का नेता होने के बाद भी अटल बिहारी वाजपेयी की कश्मीरियों के साथ सहानुभूति थी और उन्होंने कश्मीरियों का प्यार हासिल किया। आज उनकी कमी को हम सबसे ज्यादा महसूस कर रहे हैं।

एक और ट्वीट में मुफ्ती ने उन पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाने वालों पर भी निशाना साधा। मुफ्ती ने लिखा, जो लोग कश्मीर की स्थिति का जश्न मना रहे हैं, वे केंद्र सरकार की एकतरफा कार्रवाई के दूरगामी परिणामों से अनजान हैं। जिन लोगों ने हम पर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया, उन्हें एहसास होगा कि हमारा डर गलत नहीं था। नेता नजरबंद हैं, इंटरनेट सेवा बंद हैं और धारा 144 लागू होना किसी भी मानक से सामान्य नहीं है। 

 

Created On :   5 Aug 2019 2:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story