मंत्री पीयूष ने अपने दोनों मंत्रालयों के कर्मियों को सराहा

Minister Piyush praised the personnel of both his ministries
मंत्री पीयूष ने अपने दोनों मंत्रालयों के कर्मियों को सराहा
मंत्री पीयूष ने अपने दोनों मंत्रालयों के कर्मियों को सराहा
हाईलाइट
  • मंत्री पीयूष ने अपने दोनों मंत्रालयों के कर्मियों को सराहा

नई दिल्ली, 3 जनवरी (आईएएनएस)। रेल और वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने राष्ट्र निर्माण की दिशा में अपने दोनों मंत्रालयों के कर्मचारियों के योगदान की सराहना की है। शुक्रवार को जारी एक संदेश में मंत्री ने आशा जताई कि नए साल में भी दोनों मंत्रालय के कर्मचारी उत्साह और भावना के साथ प्रगति और विकास के लिए काम करते रहेंगे।

गोयल ने अपने संदेश में रेलवे कर्मचारियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी है। साथ ही कहा है कि 2019 का साल भारतीय रेलवे में परिवर्तन और ऐतिहासिक बदलावों के लिए याद किया जाएगा।

उन्होंने कहा, रेलवे यात्रियों को सुरक्षा, रफ्तार और सेवा के सर्वोच्च मानकों को प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने याद दिलाया कि पिछला साल रेलवे के लिए 166 साल में सबसे सुरक्षित रहा। इस दौरान रेल हादसों में किसी भी यात्री की मौत नहीं हुई।

अपने मंत्रालय के कर्मचारियों को दिए संदेश में गोयल ने ये भी कहा कि यह सभी के सामूहिक प्रयास का ही नतीजा है कि विश्व बैंक की कारोबार सुगमता सूचकांक की रैंकिंग में भारत 63वें स्थान पर पहुंच गया है। मंत्रालय के कर्मचारियों के नाम संदेश में गोयल ने अन्य उपलब्धियों का भी जिक्र किया।

उन्होंने लिखा, मुझे आशा है कि प्रगति और विकास के लिए नए साल में भी आप लोग उत्साह और भावना के साथ काम करते रहेंगे।

Created On :   3 Jan 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story