असम के गांव में मिला नाबालिग बच्ची का शव, ग्रामीणों ने पिता को बताया हत्यारा

Minor girls body found in Assam village, villagers told father to be killer
असम के गांव में मिला नाबालिग बच्ची का शव, ग्रामीणों ने पिता को बताया हत्यारा
असम असम के गांव में मिला नाबालिग बच्ची का शव, ग्रामीणों ने पिता को बताया हत्यारा
हाईलाइट
  • असम के गांव में मिला नाबालिग बच्ची का शव
  • ग्रामीणों ने पिता को बताया हत्यारा

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के कार्बी आंगलोंग जिले में गन्ने के खेत से पिछले तीन-चार दिनों से लापता एक 16 वर्षीय लड़की का शव बरामद किया गया है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।घटना जिले के बकालियाघाट थाना क्षेत्र के चुनपुरा गांव की है।कार्बी आंगलोंग के पुलिस अधीक्षक पुष्पराज सिंह ने आईएएनएस को बताया कि ग्रामीणों को शक है कि लड़की के साथ कुछ अनहोनी हुई है। चूंकि उसके पिता बिहार में अपने पैतृक स्थान गए थे, ग्राम प्रधान ने उससे पूछताछ की और बताया गया कि वह बिहार में उसके साथ थी।

एसपी ने कहा कि गांव वाले पिता की बात मानने को तैयार नहीं है और उनकी तलाश जारी रखी। शुक्रवार को जब कुछ ग्रामीण खेती-बाड़ी के काम के लिए खेत में गए तो उन्हें एक असामान्यता मिली, थोड़ा और खोदा और शव निकाला। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

एसपी ने कहा, हमने बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पिता का पता नहीं चल सका है और हम उसे पकड़ने के लिए बिहार पुलिस के साथ समन्वय कर रहे हैं।पुलिस के अनुसार, एक डॉक्टर जिस पर लड़की का कुछ इलाज करने का संदेह था, उसे हिरासत में लिया गया है।

सिंह ने कहा कि मृतक के घर के अधिकांश सदस्य लापता हैं और वहां केवल दो नाबालिग और मां हैं।उन्होंने कहा, 16 वर्षीय लड़की की मां दिव्यांग है और इसलिए हमें उससे कोई ब्योरा नहीं मिल सका।

ग्रामीणों का आरोप है कि नाबालिग की हत्या उसके ही पिता ने की है।पुलिस अभी तक कारण का पता नहीं लगा पाई है और वे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उधर, पुलिस मामले में सुराग लगाने के लिए डॉक्टर से पूछताछ कर रही है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Sep 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story