पं दीनदयाल के अंत्योदय के संकल्प को मोदी पूरा करने में जुटे : विष्णु दत्त शर्मा

Modi busy in fulfilling Pandit Deendayals Antyodaya resolve: Vishnu Dutt Sharma
पं दीनदयाल के अंत्योदय के संकल्प को मोदी पूरा करने में जुटे : विष्णु दत्त शर्मा
पं दीनदयाल के अंत्योदय के संकल्प को मोदी पूरा करने में जुटे : विष्णु दत्त शर्मा
हाईलाइट
  • पं दीनदयाल के अंत्योदय के संकल्प को मोदी पूरा करने में जुटे : विष्णु दत्त शर्मा

भोपाल 11 सितंबर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी की मध्य प्रदेश इकाई के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पं दीनदयाल के अंत्योदय संकल्प को पूरा करने में लगे हैं। उन्होने वंचितों, पिछड़ों, शोषितों और गरीबों को समर्पित कई योजनाओं को धरातल पर उतारा है।

संवाददाता सम्मेलन में शर्मा ने शुक्रवार को कहा कि, प्रधानमंत्री मोदी ने शपथ लेते ही पं़ दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय के संकल्प को लेकर काम शुरू किया और अल्पसमय में ही उन्होंने वंचितों, पिछड़ों, शोषितों और गरीबों को समर्पित कई योजनाओं को धरातल पर उतारा। इसलिए उनका 70 वां जन्मदिवस पूरे प्रदेश में सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा और इस दौरान जो सेवा कार्य किए जाएंगे, उनका फोकस भी इसी वर्ग पर केंद्रित रहेगा।

पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में 15 महीनों तक रही कांग्रेस की सरकार ने अगर कोई काम किया है, तो वो है गरीबों से उनके हक छीनना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब प्रदेश के दो लाख गरीबों को घर की सौगात देंगे। लाखों गरीब परिवारों का अपने घर का सपना साकार करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री चौहान 12 सितम्बर को इन गरीबों को नए और पक्के घर में गृहप्रवेश कराएंगे। कोरोना संकट को देखते हुए गृह प्रवेश कार्यक्रम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आयोजित किया जाएगा।

एसएनपी/एएनएम

Created On :   11 Sep 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story