RSS प्रमुख मोहन भागवत कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे

Mohan Bhagwat escapes unhurt after cars in cavalcade collide
RSS प्रमुख मोहन भागवत कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे
RSS प्रमुख मोहन भागवत कार एक्सीडेंट में बाल-बाल बचे

डिजिटल डेस्क, मथुरा। RSS प्रमुख मोहन भागवत की कार का शुक्रवार सुबह यमुना एक्सप्रेस वे पर एक्सीडेंट हो गया। बता दें ये एक्सीडेंट उस समय हुआ जब संघ प्रमुख वृंदावन दौरे के लिए जा रहे थे। एक्सप्रेस वे पर अचानक उनके काफिले में चल रही गाड़ियां आपस में टकरा गई। हालांकि इस हादसे में वह पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्हे कोई चोट नहीं आई है और सुरक्षित तरीके से वृंदावन पहुंच गए हैं। 

किसी को नहीं आई चोट

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगई ने बताया, भागवत दिल्ली से एक्सप्रेस-वे के रास्ते वृन्दावन आ रहे थे, तभी सुरीर थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी के आगे चल रहे सुरक्षा वाहन का टायर फट गया। घटना से गाड़ी डगमगा गई और मोहन भागवत की गाड़ी उससे जा टकरायी। उन्होंने बताया, दुर्घटना में उनकी गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, हालांकि भागवत सहित उसमें सवार किसी भी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं आयी है। उन्होंने बताया फिलहाल संघ प्रमुख पूरी तरह सुरक्षित हैं और वृन्दावन के कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए पहुंच गए हैं। वहीं राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने भी अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट डालकर इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा है कि किसी को कोई चोट नहीं आयी है और भागवत अपने तय कार्यक्रम के तहत अपनी यात्रा पर चले गए हैं।

 

 

CM योगी भी पहुंचे हैं कार्यक्रम में 
परिक्रमा मार्ग स्थित निकुंजवन आश्रम में शुक्रवार को मानसी ध्यान केंद्र के उद्घाटन उत्सव में संघ के प्रमुख मोहन भागवत, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, योग गुरु बाबा रामदेव एवं झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष दिनेश उरांव वृंदावन पहुंच गए हैं। मानसी ध्यान केंद्र के उद्घाटन उत्सव में सर्वप्रथम करीब 11 बजे संत विजय कौशल महाराज ने प्रस्तावना प्रस्तुत की। इसके बाद योग गुरु बाबा रामदेव, प्रदेश के मुख्यमंत्री और अंत में संघ प्रमुख संबोधन करेंगे।

निकुंजवन में मुख्य अतिथियों के विश्राम और भोजन के लिए प्लाई का विशेष कमरा बनाया गया है। इस विशाल कक्ष के अंदर ही छह कक्ष बने हैं। इन कमरों में आयोजन में आने वाले मुख्य अतिथि प्रसाद ग्रहण करेंगे साथ ही विश्राम करेंगे।

Created On :   6 Oct 2017 6:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story