सांसद संजय राउत को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी, कहा- एके 47 से उड़ा दूंगा 

MP Sanjay Raut received threat from Lawrence gang, said- I will blow him up with AK 47
सांसद संजय राउत को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी, कहा- एके 47 से उड़ा दूंगा 
लॉरेंस की धमकी सांसद संजय राउत को लॉरेंस गैंग से मिली धमकी, कहा- एके 47 से उड़ा दूंगा 
हाईलाइट
  • राउत को मिली धमकी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। महाराष्ट्र की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के दाहिने हाथ कहे जाने वाले राज्यसभा सांसद संजय राउत को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी एक मैसेज के जरिए दी गई है। बता दें कि, संजय राउत उद्धव ठाकरे गुट से राज्यसभा सांसद हैं। वो प्रखर तरीके से अपनी बातों को रखने के लिए जाने जाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय राउत को यह धमकी लॉरेंस विश्नोई गैंग की ओर से दी गई हैं।

मैसेज में संजय राउत की हालत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला जैसे करनी की बातें कही गई हैं। खबरों की मानें तो राउत को मैसेज के जरिए कहा गया कि "तू दिल्ली में मिला तो तुझे एके 47 से उड़ा दूंगा, मूसेवाला हो जाएगा, सलमान और तू फिक्स।" विश्नोई गैंग हमेशा ही किसी को न किसी को टारगेट लेता रहा है अब इनके निशाने पर संजय राउत आए हुए हैं।

सलमान को मिल चुकी है धमकी

आपको बता दें कि, लॉरेंस विश्नोई के गैंग ने किसी को जान से मारने की धमकी पहली बार नहीं दी है। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी थी। एक बार फिर सलमान का जिक्र करते हुए मूसेवाला जैसे हालत करने की धमकी दी है। अब देखना होगा इस धमकी भरे मैसेज पर पुलिस क्या करती है।

मुसेवाला से होगा हाल

पिछले साल ही पंजाब के जाने माने सिंगर सिद्धू मूसेवाला को गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जिसमें विश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। लॉरेंस विश्नोई जेल में बंद रहते हुए अपने गैंग को आसानी से ऑपरेट करता रहता है। जिसकी वजह से जेल प्रशासन पर कई तरह के गंभीर सवाल उठते रहे हैं। हाल ही में एक टीवी चैनल को इंटरव्यू देते समय लॉरेंस ने कहा था कि सलमान खान को माफी मांगनी पड़ेगी नहीं तो उसका अंजाम वो भुगतेंगे। 

Created On :   1 April 2023 5:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story