मप्र : शिवराज शुक्रवार को अफसरों के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

MP: Shivraj will do video conferencing with officers on Friday
मप्र : शिवराज शुक्रवार को अफसरों के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग
मप्र : शिवराज शुक्रवार को अफसरों के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग
हाईलाइट
  • मप्र : शिवराज शुक्रवार को अफसरों के साथ करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

भोपाल, 12 नवंबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में विधानसभा उप-चुनाव के अनुकूल नतीजे आने और बहुमत में रही कसर पूरी होने से खुश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अब योजनाओं के कार्यान्वयन की समीक्षा करने में जुट गए हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री शुक्रवार को संभागायुक्त, पुलिस महानिरीक्षक, कलेक्टर व पुलिस अधीक्षकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने वाले हैं। इस दौरान कानून व्यवस्था के साथ अन्य विषयों पर चर्चा हो सकती है।

आधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री चौहान 13 नवंबर को मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के प्रमुख अधिकारियों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने वाले हैं। इस दौरान समर्थन मूल्य पर धान खरीदी, धान मिलिंग, कानून व्यवस्था, मिलावट से मुक्ति अभियान, मुख्यमंत्री किसान कल्याण योजना (प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि), नवीन पात्रता पर्ची धारी हितग्राहियों को खाद्यान्न वितरण, (सार्वजनिक वितरण प्रणाली), पथ विक्रेता उत्थान योजना (शहरी एवं ग्रामीण), स्वसहायता समूहों का सशक्तिकरण, विभिन्न त्यौहार की व्यवस्था पर चर्चा करेंगे।

बताया गया है कि इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कोविड-19 की स्थिति, आत्मनिर्भर मध्यप्रदेश का निर्माण, एक जिला-एक उत्पाद योजना का क्रियान्वयन, लोक परिसम्पत्ति प्रबंधन पोर्टल पर परिसम्पत्ति की जानकारी अद्यतन दर्ज करना तथा समस्त नगरीय निकायों में एकल खाता प्रणाली लागू करना जैसे विषयों की समीक्षा होगी।

एसएनपी/एसजीके

Created On :   12 Nov 2020 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story