• Dainik Bhaskar Hindi
  • National
  • Murder of three members of a tribal family in Mandla, Madhya Pradesh, police could not trace the accused of murder

मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश के मंडला में आदिवासी परिवार के तीन सदस्यों की हत्या , हत्या के आरोपियों का पता नहीं लगा पाई पुलिस

May 18th, 2022

हाईलाइट

  • गला रेत कर हत्या

डिजिटल डेस्क, मंडला। मध्य प्रदेश मंडला जिले में एक आदिवासी परिवार के तीन सदस्यों की गला रेंतकर हत्या कर दी गई। पति-पत्नी और उनकी बेटी की नृशंस हत्या की गई। हत्या के आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मोहगांव थाने के पातदेरी में एक परिवार के सदस्य नर्मद सिंह, उसकी पत्नी सुकरती और बेटी महिमा छत पर सो रहे थे। तीनों की गला रेत कर हत्या कर दी गई। इस बात का पता मंगलवार की सुबह पता चला। सुकरती बाई का शव से सिर गायब था।

इस हत्या कांड को लेकर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है, मंडला में एक बच्ची सहित आदिवासी समुदाय के तीन व्यक्तियों की हत्या का मामला सामने आया है। मैं इस घटना की भर्त्सना करता हूं और सरकार से पूछना चाहता हूं कि आखिर क्या वजह है कि प्रदेश में आदिवासियों पर अत्याचार लगातार बढ़ता जा रहा है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.