नौ माह से फरार चल रहे ड्रग माफिया को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

NCB arrested drug mafia who was absconding for nine months
नौ माह से फरार चल रहे ड्रग माफिया को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
ड्रग तस्कर नौ माह से फरार चल रहे ड्रग माफिया को एनसीबी ने किया गिरफ्तार
हाईलाइट
  • करण अरोड़ा और अब्बास लखानी को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग मामले में दुबई के ड्रग माफिया साहिल शाह उर्फ फ्लैको को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों के मुताबिक, एनसीबी साहिल की तलाश में थी जो पिछले नौ महीने से फरार था।

विशेष रूप से, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के निकटतम पड़ोसी साहिल शाह का नाम पहली बार तब सामने आया जब एजेंसी ने पहले दो आरोपियों, करण अरोड़ा और अब्बास लखानी को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार किया। सूत्रों ने बताया कि साहिल शाह राजपूत समेत बॉलीवुड के कई नामी लोगों को ड्रग तस्करों के जरिए ड्रग्स सप्लाई करता था।

उन्होंने आगे कहा कि साहिल शाह ने बुधवार को एनसीबी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। एनसीबी के मुताबिक  अप्रैल 2021 में गिरफ्तार दो अन्य आरोपियों से 310 ग्राम गांजा जब्त करने के मामले में उनसे पूछताछ की जाएगी। दो लोगों, गणेश शेरे और सिद्धांत अमीन की गिरफ्तारी के बाद, एनसीबी ने साहिल शाह के फ्लैट पर छापा मारा था, लेकिन वह फरार हो गया था। राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   28 Jan 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story