आर्यन खान ड्रग केस मामले में एनसीबी गवाह प्रभाकर सेल की हार्ट अटैक से मौत

NCB witness Prabhakar Sail dies of heart attack in Aryan Khan drug case
आर्यन खान ड्रग केस मामले में एनसीबी गवाह प्रभाकर सेल की हार्ट अटैक से मौत
आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस आर्यन खान ड्रग केस मामले में एनसीबी गवाह प्रभाकर सेल की हार्ट अटैक से मौत
हाईलाइट
  • प्रभाकर सेल के पी गोसावी के बॉडीगार्ड था

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टार किड आर्यन खान कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पंच गवाह रहे प्रभाकर सेल का शुक्रवार को निधन हो गया। इस बात की जानकारी उनके वकील तुषार खंडारे ने एएनआई को दी। 36 साल के प्रभाकर सेल की मौत चेंबूर के माहुल इलाके में उनके घर पर हार्ट अटैक आने से हुई। सेल के पार्थिव शरीर को शनिवार सुबह 11 बजे अंधेरी स्थित उनके घर लाया जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाना है।

कौन था प्रभाकर सेल? 
कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में एक अहम गवाह के रूप में उभरें प्रभाकर सेल के पी गोसावी के बॉडीगार्ड था, जो ड्रग बस्ट मामले में विटनेस था। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रभाकर सेल ने 3 अक्टूबर को यह दावा किया था कि गोसावी को एस्कॉर्ट करते समय, उसे 25 करोड़ रुपये की मांग और 18 करोड़ रुपये में सेटल करने की बात चर्चा करते हुए सुना, जिसमें से 8 करोड़ रुपये कथित तौर पर वानखेड़े को दिए जाने थे। डीसीपी जोन 1 को दिए गए अपने बयान में, सेल ने बताया था कि उसने शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी के साथ भी बातचीत की थी। इन सब आरोपों को सुनने के बाद, एनसीबी ने जांच शुरू कर दी थी। वहीं वानखेड़े ने इन सभी आरोपों से इनकार दिया था।

बेल मिलने के बाद भी, आर्यन खान को हर शुक्रवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) दफ्तर में पेश होना था, जिससे उन्हें बाद में छूट दी गई थी। हाल ही में इस मामले के अंदर एक विशेष एनडीपीएस अदालत ने एनसीबी की एसआईटी को क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में अपनी चार्जशीट जमा करने के लिए और 60 दिनों का समय दिया है।

Created On :   2 April 2022 5:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story