comScore

नीतीश ने राजद पर साधा निशाना, बोले उनको सेवा से मतलब नहीं, मेवा चाहिए

October 14th, 2020 19:32 IST
 नीतीश ने राजद पर साधा निशाना, बोले उनको सेवा से मतलब नहीं, मेवा चाहिए

हाईलाइट

  • नीतीश ने राजद पर साधा निशाना, बोले उनको सेवा से मतलब नहीं, मेवा चाहिए

पटना, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को वर्चुअल रैली से निकलकर लोगों के बीच पहुंचे और चुनाव प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने अपनी सरकार में किए गए विकास कार्यों को गिनाया, वहीं बिना किसी के नाम लिए विरोधियों पर करारा सियासी हमला बोला।

नीतीश, आमरपुर, सुल्तानगंज और मोकामा सहित चार क्षेत्रों में अलग-अलग चुनावी सभाएं की। नीतीश ने बिना किसी के नाम लिए कहा, कुछ लोगों को सेवा से मतलब नहीं है, उन्हें तो बस मेवा चाहिए। उसी में उनकी दिलचस्पी है, लेकिन मेरी दिलचस्पी सिर्फ सेवा करने में है।

नीतीश कुमार ने कटाक्ष करते हुए कहा कि, हमारा काम देखकर बहुत लोगों को परेशानी होती है। वे लोग कुछ न कुछ उल्टा-पुल्टा करते रहते हैं, लेकिन ये भूल जाते हैं कि उन पति-पत्नी के कार्यकाल में क्या हाल था?

मुख्यमंत्री ने लोगों को मतदान के लिए सजग रहने की अपील करते हुए कहा कि, जनता ही मालिक है। मतदान में चूकना नहीं है, सजग रहना है सचेत रहना है, किसी के बहकावे में नहीं आना है।

नीतीश ने कहा, अब सिर्फ निर्माण नहीं, उसके निरीक्षण का काम भी किया जाएगा, चाहे वह सड़क हो, पुल हो, पुलिया हो या अन्य काम। हम लोगों ने सोच लिया है कि आगे बढ़कर काम करेंगे।

उन्होंने 15 सालों में विकास का दावा करते हुए कहा कि, बिहार में पहले सड़कें नहीं थीं, हमने सड़कें बनवाईं। हर गांव को सड़क से जोड़ने का लगभग 90 प्रतिशत काम पूरा हो गया है। पूरे बिहार में हर तरह के बाजार के बगल से बाइपास का निर्माण होगा। फ्लाईओवर भी बनाए जाएंगे।

उन्होंने भागलपुर दंगे की चर्चा करते हुए कहा कि, पति-पत्नी के राज मंे क्या होता था। भागलपुर में जो दंगा हुआ उसके लिए क्या किया? हमने सरकार में आते ही जांच कराई।

उन्होंने कहा कि, हमने सेवा की है। लोगों की सेवा करना ही हमारा धर्म है।

एमएनपी/एएनएम

कमेंट करें
fFsVJ