comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

PAK की खुफिया एजेंसी ISI के लिए काम कर रहे हैं गैर मुसलमान- दिग्विजय सिंह


हाईलाइट

  • गैर मुसलमान के खिलाफ दिग्विजय ने दिया विवादित बयान
  • पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए काम करने का लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। दिग्विजय ने ISI के लिए जासूसी करने के लिए गैर मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया है। जाहिर उनका निशाना बीजेपी, आरएसएस और बजरंग दल के खिलाफ है। सिंह ने कहा कि मुसलमानों से ज्यादा गैर-मुसलमान आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे हैं। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के लिए मुसलमान कम गैर मुसलमान ज्यादा जासूसी कर रहे हैं। 

दिग्विजय ने कहा है कि बीजेपी और बजरंग दल आईएसआई से पैसा ले रहे हैं, इस पर थोड़ा ध्यान दीजिए। उनके इस बयान के बाद बीजेपी और हिन्दू संगठनों हलचल मची हुई है। दिग्विजय सिंह ने देश की खराब होती अर्थव्यवस्था को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में अर्थव्यवस्था बिगड़ रही है, नौकरियां नहीं हैं, अपना घाटा पूर्ति करने के लिए आरबीआई है, मोदी को सभी बातें छोड़कर अर्थव्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए। 

दिग्विजय के बयान को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि दिग्विजय खबरों में बने रहने के लिए विवादित बयान देते हैं। वह और उनके नेता पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं। पाकिस्तान ने राहुल गांधी को हवाला दिया। जहां तक बीजेपी-आरएसएस का सवाल है, पूरी दुनिया, पूरा देश उनकी देशभक्ति जानता है।

कमेंट करें
MqSx1