दिल्ली में कोरोना ऐप पर अपडेट नहीं हो रही बेड और वेंटिलेटर की संख्या: बीजेपी

Number of beds and ventilators not updating on Corona app in Delhi: BJP
दिल्ली में कोरोना ऐप पर अपडेट नहीं हो रही बेड और वेंटिलेटर की संख्या: बीजेपी
दिल्ली में कोरोना ऐप पर अपडेट नहीं हो रही बेड और वेंटिलेटर की संख्या: बीजेपी
हाईलाइट
  • दिल्ली में कोरोना ऐप पर अपडेट नहीं हो रही बेड और वेंटिलेटर की संख्या: बीजेपी

नई दिल्ली, 21 सितंबर(आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी ने कोरोना से निपटने में दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। भाजपा ने कहा है कि दिल्ली सरकार के कोरोना ऐप पर अस्पताल कोविड बेड और वेंटिलेंटर की संख्या अपडेट नहीं कर रहे हैं। इससे पता चल रहा है कि आपदा के समय केजरीवाल सरकार सोई हुई है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने सोमवार को कहा कि कई अस्पताल ऐसे भी हैं जिन्होंने 1 अगस्त से बेड की संख्या के बारे में अपडेट नहीं किया है, इस तरह की लापरवाही से कैसे संक्रमण को नियंत्रित किया जाएगा?

उन्होंने कहा कि दिल्ली में लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है और वेंटिलेटर की कमी भी हो रही है, ऐसे में लापरवाही की कोई गुंजाइश नहीं है, लेकिन केजरीवाल सरकार नहीं सुधर रही। अगर केंद्र सरकार ने पूर्व में समय रहते कमान न संभाली होती तो फिर दिल्ली में कोरोना से स्थिति काफी खराब होती।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा कि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में नाकाम केजरीवाल सरकार फिर डर फैलाने की कोशिश कर रही है। केजरीवाल सरकार को लोगों को डराने की जगह व्यवस्थाओं को सुधारने की दिशा में काम करना चाहिए। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर काम करने की जगह सिर्फ क्रेडिट लेने का आरोप लगाया।

एनएनएम/जेएनएस

Created On :   21 Sep 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story