योगी के मंत्री बोले- मन बीजेपी से टूट गया है, अब इस्तीफा दूंगा 

Om Prakash Rajbhar says, he will resign from yogi cabinet
योगी के मंत्री बोले- मन बीजेपी से टूट गया है, अब इस्तीफा दूंगा 
योगी के मंत्री बोले- मन बीजेपी से टूट गया है, अब इस्तीफा दूंगा 
हाईलाइट
  • ओमप्रकाश राजभर ने उनका मन बीजेपी से टूट गया है
  • वे अब इस्तीफा देंगे
  • ओमप्रकाश राजभर
  • सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बोल रहे थे
  • योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी राहें बीजेपी से अलग करने का मन बना लिया है

डिजिटले डेस्क, लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी चीफ और योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी राहें बीजेपी से अलग करने का मन बना लिया है। शनिवार को एक रैली में राजभर ने कहा कि उनका मन बीजेपी से टूट गया है और वे अब इस्तीफा देने वाले हैं। राजभर ने कहा, "मैं सत्ता का स्वाद चखने के लिए नहीं आया हूं। गरीबों के लिए लड़ाई करने के लिए आया हूं। ये लड़ाई लड़ू या भाजपा का गुलाम बनकर रहूं?" उन्होंने कहा, "बीजेपी ने आज तक एक कार्यालय नहीं दिया। मैंने तो मन बनाया है कि आज इस मंच से मैं घोषणा करूंगा। आज मैं इस्तीफा देकर रहूंगा।

 

 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा, "मेरा मन अब टूट गया है। ये बीजेपी वाले हिस्सा देना नहीं चाहते। मैं जब भी गरीब के सवाल पे हिस्से की बात करता हूं , ये मंदिर की बात करते हैं, मस्जिद की बात करते हैं। हिंदू-मसलमान की बात करते हैं।"

बीजेपी की केन्द्र और राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए ओमप्रकाश राजभर ने आरक्षण का मुद्दा भी उठाया। उन्होंने कहा कि केन्द्र और यूपी सरकार ने आरक्षण का वादा किया था, लेकिन पिछड़ों को आरक्षण नहीं मिला।

बता दें कि ओमप्रकाश राजभर यूपी सरकार में खुद को ज्यादा तवज्जो नहीं दिए जाने के चलते नाराज चल रहे हैं। आए दिन वे राज्य की बीजेपी सरकार पर निशाने साधते रहते हैं। पिछले कुछ समय से सार्वजनिक मंचों से वे लगातार सीएम योगी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।
 

Created On :   27 Oct 2018 1:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story