तो इसलिए अलगाववादियों पर नाराज हुए उमर अब्दुल्ला 

Omar Abdullah Targets Separatist For Not Condemning Murder Of Common Citizens Of Kashmir
तो इसलिए अलगाववादियों पर नाराज हुए उमर अब्दुल्ला 
तो इसलिए अलगाववादियों पर नाराज हुए उमर अब्दुल्ला 

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने अलगाववादियों पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल कश्मीर घाटी में आतंकवादी आम नागरिकों की हत्या कर रहे हैं, लेकिन अलगाववादियों द्वारा आतंकियों की करतूत की निंदा न करने पर उमर ने उनको आड़े हाथों लिया है। बता दें कि लश्कर-ए-तैयबा के संदिग्ध आतंकवादियों ने मंजूर अहमद नामक शख्स का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी।

उमर ने ट्विटर पर कहा, ‘अपहरण और हत्या के बाद उत्तरी कश्मीर से उसका सिर कटा शव मिलने के बाद मंजूर अहमद के लिए किसी बंद या शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन का आह्वान? नहीं? मुझे इस पर कोई आश्चर्य नहीं।’ मालूम हो कि आतंकियों ने बुधवार रात को बांदीपोरा जिले के हाजिन से मंजूर का उसके घर से अपहरण कर लिया था। शुक्रवार को पुलिस को अहमद का कटा सिर बरामद हुआ है।

 


उमर अब्दुल्ला ने अपने दूसरे ट्वीट में इस घटना को अमानवीय करार दिया और कहा, "कश्मीरी एकजुटता और इमरान खान बनना चाह रहे लोगों को क्या हो जाता है, जब मंजूर जैसे लोगों को अमानवीय तरीके से मार डाला जाता है? धारा के साथ बह जाना बहुत आसान है, उसके विपरीत तैरना मुश्किल।’

Created On :   6 April 2018 3:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story