'अप्रैल फूल डे' पर कांग्रेस ने कसा BJP पर तंज, मनाया 'जुमला दिवस'

On April Fools Day, the Congress tigers on BJP, celebrated Jumla Day
'अप्रैल फूल डे' पर कांग्रेस ने कसा BJP पर तंज, मनाया 'जुमला दिवस'
'अप्रैल फूल डे' पर कांग्रेस ने कसा BJP पर तंज, मनाया 'जुमला दिवस'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आज 1 अप्रैल है यानी कि ‘अप्रैल फूल दिवस’। इस अवसर पर कांग्रेस ने एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार तथा BJP पर हमला बोला है। कांग्रेस ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और मोदी सरकार पर देश की जनाता को ‘अप्रैल फूल’ बनाने का आरोप लगाया और साथ ही साथ एक विडियो भी जारी किया है। BJP पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने उसे भारतीय जुमला पार्टी करार दिया। अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से  कांग्रेस ने #HappyJumlaDivas हैशटैग के साथ एक वीडियो शेयर किया गया है। इस विडियो में BREAKING NEWS के नाम से नोटबंदी का मजाक बनाते हुए कहा गया है कि मोदी जी ने अपने प्रयासों से भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाया है और नोटबंदी के जरिए घर की महिलाओं द्वारा छुपाकर रखा गया कालाधन निकलवाया है। 

 


मंगल ग्रह से एलियन भारत आकर कर रहे नौकरी
कांग्रेस के द्वारा किये गए इन ट्वीटस में प्रधानमंत्री द्वारा 2014 लोकसभा चुनावों के दौरान सभी के खाते में 15 लाख रूपए जमा करने के किये गए वादे जैसे कई मुद्दों पर सरकार को घेरने का प्रयास किया है। कांग्रेस ने अपने एक ट्वीट में कहा है, "पीएम मोदी जी के जुमले के अनुसार, हर भारतीय नागरिक के खाते में 15 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। देश का हर शहर स्मार्ट सिटी बनाया जा चुका है। जहां रोबोट घर-घर जाकर कचरा उठा रहे हैं। सरकार ने लोगों को 200 करोड़ नई नौकरियां भी दे दी हैं, और मंगल ग्रह के एलियन भी भारत में आकर नौकरी कर रहे हैं।" 

 

 

नीरव मोदी को काला धन ले जाने के लिए इनाम में मिली विदेश यात्रा
वहीं केंद्र सरकार की योजना “गंगा सफाई अभियान” पर भी कटाक्ष करते हुए कहा गया है कि गंगा इतनी साफ है कि आप उसमें डुबकी लगाकर नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं। कांग्रेस ने अपने अगले कटाक्ष भरे फोटो को टवीट् कर कहा, “ना ही सोच ना ही उम्मीद” साथ ही लिखा है कि BJP ने अपना 2019 का स्लोगन जारी कर दिया है। वीडियो में पीएनबी के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी करने वाले हीरा कारोबारी नीरव मोदी, मेहुल चोकसी और स्वच्छता अभियान का जिक्र करते हुए भी तंज कसा गया है। वीडियो में कहा गया है, "मोदी का समर्थन करते हुए नीरव मोदी और मेहुल चोकसी पीएनबी बैंक का सारा धन उड़ा ले गए और उन्हें इसके इनाम में विदेश यात्रा मिली है।"

Created On :   1 April 2018 3:55 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story