तेज प्रताप की मोदी को धमकी पर नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब

on tej pratap threat to modi nitish kumar commented on lalu
तेज प्रताप की मोदी को धमकी पर नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब
तेज प्रताप की मोदी को धमकी पर नीतीश कुमार ने दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, पटना। लालू यादव की सुरक्षा घटाए जाने के बाद तेज प्रताप के मोदी पर दिए "खाल उधड़वाने" वाले बयान पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जवाब दिया है। शनिवार को नीतीश कुमार ने ट्वीट कर इशारों में राजद प्रमुख पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "बाल-बच्चों और परिजनों से गाली दिलवाना, सामाजिक सद्भावना और साझी विरासत का उत्कृष्ट उदाहरण !!" आपको बता दें कि बिहार में गठबंधन टूटने और नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने के बाद से ही दोनों पार्टियां एक दूसरे पर निशाना साध रहीं हैं।
 

गौरतलब है कि केन्द्र सरकार ने लालू यादव यादव समेत कई नेताओं की सुरक्षा में कमी की थी। लालू यादव की सुरक्षा Z+ से Z किए जाने पर तेज प्रताप खासे नाराज हुए थे। उन्होंने रिपोर्टर के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि, "हम लोगों का आए दिन कार्यक्रमों में आना-जाना लगा रहता है। लालू जी भी विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते ही रहते हैं। ऐसे में सिक्योरिटी वापस लेने का मतलब है कि हमारे पिताजी के मर्डर की साजिश रचना। हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे और नरेंद्र मोदी जी की खाल उधड़वा देंगे।"

वहीं लालू यादव ने भी अपनी सुरक्षा Z+ से Z किए जाने पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था। लालू यादव ने सरकार पर तंज कसते हुए पूछा था कि क्या भारत पाकिस्तान पर हमला करने वाला है इसलिए उनकी सुरक्षा घटा दी गई है। साथ ही लालू ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है इसी के चलते उनकी सुरक्षा में कमी की गई है। लालू यादव ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा था कि अगर मुझे कुछ भी होता है तो इसके लिए पीएम और नीतीश कुमार की जिम्मेदार होंगे।

Created On :   2 Dec 2017 1:42 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story