कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बीजेपी ने कहा, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

On the killing of BJP worker in Kashmir, BJP said, sacrifice will not go in vain
कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बीजेपी ने कहा, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा
कश्मीर में भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर बीजेपी ने कहा, बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा

नई दिल्ली, 10 अगस्त(आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर में एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या पर भाजपा की नेशनल यूनिट से प्रतिक्रिया सामने आई है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा है कि भाजपा कार्यकर्ता का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। घाटी में आतंकवाद नेस्तनाबूद होगा।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकवादियों की गोली लगने से रविवार को मोहिंदपुर क्षेत्र के रहने वाले भाजपा कार्यकर्ता अब्दुल हामीद नजर बुरी तरह घायल हो गए थे। इलाज के दौरान सोमवार को भाजपा कार्यकर्ता ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना ने भाजपा नेताओं को गुस्से से भर दिया है।

घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव ने कहा, जम्मू-कश्मीर में भाजपा कार्यकतार्ओं के मारे जाने की खबर सुनकर दुख हुआ। लोकतंत्र के लिए उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। आतंकवाद पराजित होगा।

यह पहला मौका नहीं है, जब आतंकियों ने घाटी में किसी बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला किया। इससे पूर्व 4 अगस्त की शाम को अखरान काजीगुंड में आतंकवादियों ने भाजपा पंच आरिफ अहमद को गोली मारी थी। हालांकि उनकी जान बच गई। वहीं छह अगस्त को जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना उस समय हुई, जब सरपंच सज्जाद अहमद अपने घर के बाहर थे।

वहीं जुलाई में बांदीपोरा के पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के समय वसीम बारी के सभी सुरक्षाकर्मी गायब थे। जिस पर सुरक्षाकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से आतंकवादियों में बौखलाहट है। जिसके कारण वह भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे हैं।

एनएनएम/आरएचए

Created On :   10 Aug 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story