2019 में राहुल ही पीएम मोदी का मुकाबला कर सकते हैं : सचिन पायलट

Only Rahul Gandhi can take on PM Narendra Modi in 2019 says Sachin Pilot
2019 में राहुल ही पीएम मोदी का मुकाबला कर सकते हैं : सचिन पायलट
2019 में राहुल ही पीएम मोदी का मुकाबला कर सकते हैं : सचिन पायलट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान कांग्रेस के लीडर सचिन पायलट ने कहा है कि पार्टी प्रेसिडेंट राहुल गांधी ही एकमात्र व्यक्ति हैं, जो 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुकाबला कर सकते हैं और बीजेपी को सत्ता से हटा सकते हैं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नाकामी पर राहुल गांधी के हमलों से विपक्ष में नई जान आ रही है। राहुल गांधी की तारीफ करते हुए पायलट ने ये भी कहा लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी की लीडरशिप में कांग्रेस बीजेपी का मुकाबला करने को पूरी तरह तैयार है।


बीजेपी जवाब देने से भाग रही है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस की राजस्थान यूनिट के चीफ सचिन पायलट ने कहा कि "बीजेपी सवालों के जवाब देने से भाग रही है, लेकिन राहुल गांधी उसे जवाब देने के लिए मजबूर कर रहे हैं। राहुल गांधी बीजेपी सरकार की नाकामी पर लगातार हमले कर रहे हैं, जिससे विपक्ष में नई जान आ रही है।" उन्होंने कहा कि "राहुल गांधी ही एकमात्र व्यक्ति हैं, जो 2019 पीएम मोदी का मुकाबला करने और बीजेपी की सत्ता में वापसी के रास्ते में एक बड़ी चुनौती देने जा रहे हैं।"

राहुल अब मेरे भी "बॉस", इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए : सोनिया गांधी

सवाल पूछने पर बीजेपी घबरा जाती है

सचिन पायलट ने आगे कहा कि "राहुल गांधी जिस तरह से बीजेपी के किए गए वादों पर उससे सवाल कर रहे हैं, उससे वो घबरा रही है। भाषण देना आसान है, लेकिन जब प्रदर्शन और वादों पर बीजेपी से सवाल पूछे जाते हैं, तो वो घबरा जाती है और राहुल गांधी ये करने में कामयाब हुए हैं।" कांग्रेस लीडर ने आगे कहा कि "राष्ट्रीय स्तर पर केवल एक ही पार्टी बीजेपी को चुनौती दे सकती है और वो है कांग्रेस पार्टी।" उन्होंने कहा कि "अब जब भी लोकसभा चुनाव होंगे, तो राहुल गांधी की लीडरशिप में कांग्रेस बीजेपी का मुकाबला करने को पूरी तरह तैयार हैं।"

बीजेपी विरोधी पार्टियां एकजुट हो जाएंगी

कांग्रेस लीडर सचिन पायलट ने आगे कहा कि "सही समय आने पर बीजेपी विरोधी सभी पार्टियां एकजुट हो जाएंगी।" राजस्थान बायपोल्स में पार्टी की जीत पर पायलट ने कहा कि "हार ने बीजेपी को चिंता में डाल दिया है और मुझे पूरा विश्वास है कि 2 महीने बाद हम कर्नाटक भी जीत जाएंगे।" बता दें कि राजस्थान में कांग्रेस ने अजमेर-अलवर की लोकसभा और मांडलगढ़ की विधानसभा सीट पर हुए बायपोल में जीत हासिल की थी।

Created On :   9 Feb 2018 2:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story