राजनाथ पर ओवैसी का तंज, 'नवाज के घर पहुंचकर पीएम ने की थी तीसरी स्ट्राइक'

Owaisi asked Rajnath Third strike when Modi went uninvited to Nawaz Sharif house for wedding ceremony 
राजनाथ पर ओवैसी का तंज, 'नवाज के घर पहुंचकर पीएम ने की थी तीसरी स्ट्राइक'
राजनाथ पर ओवैसी का तंज, 'नवाज के घर पहुंचकर पीएम ने की थी तीसरी स्ट्राइक'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के एयर स्ट्राइक वाले बयान पर चुटकी ली है। ओवैसी ने राजनाथ के तीसरी एयर स्ट्राइक की जानकारी नहीं देने की बात पर ट्वीट कर लिखा है, तीसरी एयर स्ट्राइक तब हुई थी जब पीएमओ बिना बुलाए नवाज शरीफ के यहां शादी समारोह में शामिल होने गए थे।


भारत ने सीमापार जाकर तीन स्ट्राइक की
दरअसल शनिवार को कर्नाटक के मेंगलुरु में एक रैली में राजनाथ सिंह ने कहा था, पांच सालों में तीन बार अपनी सीमा से बाहर जाकर हम लोगों ने एयर स्ट्राइक कर कामयाबी हासिल की। जिनमें से उन्होंने दो एयर स्ट्राइक की जानकारी देने की बात भी कही। राजनाथ ने बताया, हमने उरी हमले के बाद पहली जबकि पुलवामा हमले के बाद दूसरी एयर स्ट्राइक की, लेकिन उन्होंने तीसरी स्ट्राइक के बारे में जानकारी नहीं दी।
 

 

राजनाथ ने कहा था, आतंकवाद के खिलाफ पूरे देश को एकजुट होने की जरूरत है। आतंकवाद को खत्म करने के लिए हमने बहुत सी कार्रवाई की है। हमने भारतीय सीमा से बाहर जाकर तीन एयर स्ट्राइक की हैं। उन सभी में हमारी सेना ने सफलता पाई है। मैं आपको दो एयर स्ट्राइक के बारे में बता सकता हूं, लेकिन तीसरे के बारे में कोई जानकारी नहीं दूंगा।
 

असदुद्दीन ओवैसी ने राजनाथ सिंह के बयान पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है, क्या आप उस वक़्त की बात कर रहे हैं जब मोदी बिना न्योते के पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के घर शादी में शरीक होने पहुंच गए थे। हालांकि ओवैसी ने पुलवामा हमले के जवाब में पाकिस्तान में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक की प्रशंसा की थी। ओवैसी ने कहा था, भारत के पास आत्मरक्षा का अधिकार है। हम सरकार के साथ हैं। 

 

 

Created On :   10 March 2019 2:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story