पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हमारे सुरक्षा बल : हंसराज अहीर

Pakistan firing will not be tolerated says Union Minister Hansraj Ahir
पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हमारे सुरक्षा बल : हंसराज अहीर
पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हमारे सुरक्षा बल : हंसराज अहीर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान का फिर से दोगला चरित्र देखने को मिला। रविवार सुबह पहले तो पाकिस्तान ने भारत से रहम की भीख मांगी। इसके बाद फिर से रात में अपनी नापाक करतूत को अंजाम दे दिया। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने जम्मू कश्मीर के सांबा और अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान द्वारा की जा रही गोलीबारी पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पाकिस्तान का कोई धर्म नहीं
अहीर ने कहा हमारे सुरक्षा बल इस गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। उन्होंने कहा है कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता, इसलिए भारत द्वारा रमजान के दौरान सैन्य ऑपरेशन रोकने की पहल के बावजूद वह आम लोगों को लगातार निशाना बना रहा है। उन्होंने पाकिस्तान की मानसिकता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की पहल पर रमजान के पवित्र महीने में सैन्य ऑपरेशन नहीं करने का फैसला लिया गया है, मगर पाकिस्तान अपना स्वभाव बदलने को तैयार नहीं है।

PAK को दे रहे मुंहतोड़ जवाब
उसकी नापाक हरकत के मद्देनजर हमारे सुरक्षा बल पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। गृहराज्य मंत्री ने कहा कि सीजफयर करके हमने अपनी कमजोरी का परिचय नहीं दिया है। मगर पाकिस्तान इस बात को नहीं समझ रहा है। ऐसी परिस्थिति में हम अपने जवानों को शहीद होने के लिए नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह साबित हो गया है कि हमारे नागरिक जो जम्मू में रहते हैं, कश्मीर में रहते हैं। पाकिस्तान हमारे लोगों को शांति से नहीं जीने देना चाहता, अगर उनको किसी धर्म पर विश्वास है तो उन्हें रमजान के पवित्र महीने में ऐसा काम नहीं करना चाहिए।

गृह राज्यमंत्री अहीर ने कहा कि हमने नागरिकों की सुरक्षा के लिए व्यवस्था की है, हम उसकी हरकतों पर लगातार जवाब दे रहे हैं। हम उनको छोड़ेंगे नहीं। हममें ताकत है तो हमने सीजफायर की घोषणा की।

 

Created On :   21 May 2018 7:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story