पैरोल का जश्न, राम रहीम ने तलवार से काटा केक

Parole celebration, Ram Rahim cut the cake with sword
पैरोल का जश्न, राम रहीम ने तलवार से काटा केक
देश पैरोल का जश्न, राम रहीम ने तलवार से काटा केक

डिजिटल डेस्क, बागपत (यूपी)। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को तलवार से केक काटकर अपनी आजादी का जश्न मनाते देखा गया। कोर्ट से 40 दिन की पैरोल मिलने के बाद राम रहीम शनिवार को बागपत स्थित अपने बरनावा आश्रम पहुंचे। वह रोहतक की सुनारिया जेल में दुष्कर्म और हत्या के मामले में सजा काट रहे हैं।

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख के पैरोल के दौरान केक काटते हुए वायरल वीडियो ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दी हैं। उनके जश्न में कई अनुयायी शामिल हुए। हथियार अधिनियम के तहत हथियारों के सार्वजनिक प्रदर्शन यानी तलवार से केक काटना प्रतिबंधित है।

यह दूसरी बार है जब राम रहीम ने किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए 40 दिन की पैरोल मांगी है। इससे पहले राम रहीम को अक्टूबर 2022 में 40 दिनों के पैरोल पर रिहा किया गया था। उन्हें हरियाणा पंचायत चुनाव और आदमपुर विधानसभा उपचुनाव से पहले भी पैरोल दी गई थी।

डेरा प्रमुख 2017 से हरियाणा की सुनारिया जेल में बंद है, जहां वह सिरसा में अपने आश्रम के मुख्यालय में दो महिला शिष्यों से बलात्कार के आरोप में 20 साल की सजा काट रहा है। अगस्त 2017 में, पंचकुला की एक विशेष सीबीआई अदालत ने उन्हें दो महिला अनुयायियों के साथ बलात्कार करने का दोषी ठहराया।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Jan 2023 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story