मप्र में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों ने बढ़ाए हाथ

People raise their hands in the fight against Corona in MP
मप्र में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों ने बढ़ाए हाथ
मप्र में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों ने बढ़ाए हाथ
हाईलाइट
  • मप्र में कोरोना के खिलाफ लड़ाई में लोगों ने बढ़ाए हाथ

भोपाल, 27 मार्च (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण केा रोकने के लिए लोग एकजुट है। मदद का भी सिलसिला शुरू हो गया है। कहीं लोग जरूरतमंदों को भोजन का इंतजाम कर रहे हैं तो जनप्रतिनिधियों ने अपनी सांसद और विधायक निधि से स्वास्थ्य इंतजामों के लिए राशि मंजूर की है।

भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने एक करोड़ रुपये सांसद निधि से देने का ऐलान किया है। इसी तरह सांसद विवेक तन्खा ने अपनी निधि से 50 लाख रुपये राज्य के पांच जिलों के लिए मंजूर की है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपनी सांसद निधि से 25 लाख रुपये देने की घोषणा की है।

भाजपा सांसद और प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने अपने संसदीय क्षेत्र खजुराहो की तीनों जिलों के जिला अस्पताल को एक-एक वेंटिलेटर खरीदने के लिए सांसद निधि से 30 लाख रुपये की सहायता राशि दी। उन्होंने कहा है कि उन्हें उम्मीद है, कोरोना वायरस से लड़ाई में इससे सहायता मिलेगी।

विन्ध्याचल डिस्टलरीज प्रबंधन ने प्रदेश में कोरोना से बचाव कार्यो में सहयोग स्वरूप 10 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को मंत्रालय में भेंट किया। इस अवसर पर पूर्व मंत्री विश्वास सारंग और डिस्टलरीज के डयरेक्टर अनन्य खन्ना और मैनेजिंग डयरेक्टर संजीव खन्ना उपस्थित थे।

Created On :   27 March 2020 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story