दैनिक भास्कर हिंदी: राज्य प्रमुख के पद से हटाए जाने के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचे पायलट

August 20th, 2020

हाईलाइट

  • राज्य प्रमुख के पद से हटाए जाने के बाद पहली बार कांग्रेस कार्यालय पहुंचे पायलट

जयपुर, 20 अगस्त (आईएएनएस)। राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दोनों महत्वपूर्ण पदों से हटाए जाने के बाद सचिन पायलट ने गुरुवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर पहली बार यहां स्थित पार्टी ऑफिस का दौरा किया।

उन्होंने गोविंद सिंह डोटासरा को बधाई दी जिन्हें उनके स्थान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है और इसके साथ ही दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत भी हुई।

पायलट ने कहा कि हालांकि अशोक गहलोत सरकार का प्रदर्शन बेहतर था, लेकिन कुछ मुद्दों पर सुधार की गुंजाइश थी, जिस पर हमने बात की है।

उन्होंने आगे कहा, अब एक 3-सदस्यीय समिति बनाई गई है, जो सभी से बात कर सही कदम उठाएगी। कांग्रेस से जुड़े हर व्यक्ति की चाह निस्वार्थ भाव से काम करने की है। अब जो भी होगा वह सबके हित को ध्यान में रखकर होगा। हम तीन साल बाद चुनाव लड़ेंगे। अगर सभी किए वादे पूरे होते हैं, तो सरकार फिर से अपनी वापसी करेगी।

दिवंगत प्रधानमंत्री को सम्मानित करने के लिए आयोजित पुष्पांजलि कार्यक्रम में अपनी बात रखते हुए पायलट ने राजीव गांधी को देश में आईटी और कंप्यूटर क्रांति लाने का श्रेय दिया।

एएसएन/एएनएम

खबरें और भी हैं...