झारखंड में बोले पीएम मोदी- 'कांग्रेस के लिए सिर्फ वोटबैंक है देश की जनता'

PM Modi address rallies in Jharkhand and West Bengal for Lok Sabha Elections 2019
झारखंड में बोले पीएम मोदी- 'कांग्रेस के लिए सिर्फ वोटबैंक है देश की जनता'
झारखंड में बोले पीएम मोदी- 'कांग्रेस के लिए सिर्फ वोटबैंक है देश की जनता'
हाईलाइट
  • झारखंड में बोले पीएम- कांग्रेस के लिए सिर्फ वोटबैंक है देश की जनता।
  • पश्चिम बंगाल में भी जनसभाएं करेंगे पीएम मोदी।

डिजिटल डेस्क, कोलकाता/रांची। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज (बुधवार) को झारखण्ड और पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं। पश्चिम बंगाल के बोलपुर में जनसभा को संबोधित करते ममता बनर्जी पर निशाना साधा। पीएम ने कहा, दीदी को समझ आ गया है कि वो जितनी मुसीबतें खड़ी करेंगी, उतनी ही ज्यादा ताकत से कमल खिलने वाला है। पहले तीन चरणों के मतदान के बाद साफ है कि पश्चिम बंगाल में दीदी का सूरज अस्त होना शुरू गया है। बंगाल का कोना-कोना बोल रहा है, सिंडिकेट का सिंहासन डोल रहा है।

इससे पहले झारखण्ड में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा, तीसरा चरण समाप्त होते होते इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है, अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे अब वो गालियां EVM को देने लगे हैं। अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है। पीएम ने कहा, तीन चरण के मतदान के बाद, 300 सीटों पर वोट पड़ने के बाद अब विरोधियों के लिए खुले रूप से पराजय स्वीकार करने के सिवाय कोई चारा नहीं बचा है।

उन्हें तो दूसरे चरण में ही अदांजा हो गया था, फिर भी बात करने की हिम्मत कर रहे थे, तीसरे चरण के चुनाव के बाद उनके चेहरे लटक गए हैं। विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। पीएम ने कहा, कांग्रेस, देश की सेवा के लिए सरकार नहीं चलाना चाहती, वो सिर्फ एक परिवार के लिए सोचती है और उसी को समर्पित है। बाकी लोग उसके लिए सिर्फ एक वोटबैंक हैं। 

आतंकवाद को लेकर पीएम ने कहा, 2014 से पहले पाकिस्तान आतंकी भेजता था, आतंकी यहां पर हमले करते थे और जो कांग्रेस की सरकार थी, वो रोना शुरू कर देती थी। रोते हुए, डर-डरकर आतंकवाद का मुकाबला हो सकता है क्या। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब, आपके इस चौकीदार की सरकार ने दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया। आज हर आतंकी के मन में ये डर है कि अगर उसने कोई गलती की, तो ये मोदी है-उसे पाताल में भी खोजकर ठिकाने लगा देगा।

पीएम मोदी का कांग्रेस पर वार...

  • याद रखिएगा कि कांग्रेस और उसके महामिलावटी साथियों का आतंक को लेकर क्या रवैया है। ये लोग पाकिस्तान को सबक सिखाने वाले हमारे वीरों पर ही सवाल उठा रहे हैं। वो कह रहे हैं कि सबूत लाओ, तब हम मानेंगे कि पाकिस्तान में आतंकियों पर हमला हुआ। वो हमारे देश के वीर जवानों की नीयत पर, उनके पराक्रम पर शक कर रहे हैं।
  • कर्नाटक में कांग्रेस ने जिसे मुख्यमंत्री बनाया है, जिसका वो समर्थन कर रही है, उस मुख्यमंत्री का कहना है कि फौज में तो वही नौजवान जाते हैं, जिन्हें दो वक्त की रोटी नसीब नहीं होती, जिन्हें अपने पेट की भूख मिटानी होती है! डूब मरो, डूब मरो ऐसी सोच रखने वालों।
  • आजादी के बाद से लेकर आजतक का इतिहास देखें तो कांग्रेस में आप इस एक परिवार के अलावा और किसी की तारीफ नहीं सुनेंगे। इस परिवार के अलावा कांग्रेस को भारत में और कोई रत्न ही नहीं दिखता।

पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में भी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। पश्चिम बंगाल के बोलपुर और रानाघाट में पीएम जनसभाएं करेंगे। 

Created On :   24 April 2019 2:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story