पीएम मोदी आज कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग

PM Modi canceled all the rallies in Bengal tomorrow
पीएम मोदी आज कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग
पीएम मोदी आज कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे वर्चुअल मीटिंग
हाईलाइट
  • PM शुक्रवार को कोरोना के हालात पर करेंगे बैठक
  • पीएम मोदी की बंगाल में कल होने वाली सभी रैलियां रद्द

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को होने वाली अपनी बंगाल की रैली टाल दी है। वहीं देश में कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार बैठकों में जुटे हैं। एक बार फिर वह शुक्रवार को तीन प्रमुख बैठकें लेकर देश में हालात की समीक्षा करेंगे। कोरोना का सर्वाधिक खतरा झेल रहे उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र आदि राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग कर वह रणनीति बनाएंगे। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि कोरोना की स्थिति की समीक्षा करने के लिए वे उच्च स्तरीय बैठकों की अध्यक्षता करेंगे और इसलिए उन्होंने बंगाल की रैली स्थगित कर दी है।

पीएमओ सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को सुबह नौ बजे कोविड 19 के मसले पर एक आंतरिक बैठक करेंगे। वहीं दस बजे वह कोविड-19 को लेकर प्रमुख राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे। मुख्यमंत्रियों की समस्याएं जानकर उसका निदान भी प्रधानमंत्री मोदी बताएंगे। वहीं दोपहर साढ़े 12 बजे प्रधानमंत्री मोदी ऑक्सीजन संकट को लेकर भी बैठक करेंगे। इस दौरान वह देशभर के प्रमुख ऑक्सीजन निर्माताओं के साथ वर्चुअल मीटिंग करेंगे।

देश में कोविड-19 संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। हालात इस कदर बिगड़ रहे हैं कि 24 घंटे में अब तीन लाख से ज्यादा संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित कई राज्यो में गंभीर मरीजों को ऑक्सीजन का संकट भी पैदा हो गया है। इसे देखते हुए अब प्रधानमंत्री मोदी लगातार बैठकें लेकर हालात को सुधारने में जुटे हैं।

बता दें कि 23 अप्रैल यानी शुक्रवार को पीएम मोदी बंगाल में चार कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले थे। मालदा, मुर्शिदाबाद, बीरभूम और कोलकाता दक्षिण में उनकी रैलियां होने वाली थी। इसके बाद प्रधानमंत्री का पश्चिम बंगाल में कोई चुनावी कार्यक्रम तय नहीं है। ऐसे में समझा रहा है कि अब वह राज्य में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे। भाजपा ने इससे पहले घोषणा की थी कि वह कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पश्चिम बंगाल में छोटी-छोटी रैलियां करेगी जिसमें 500 से अधिक लोग शामिल नहीं होंगे।

 

Created On :   22 April 2021 1:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story