पीएम की रैली से पहले हादसा, गैंगवार का शिकार हुई लाभार्थियों की बस

PM Modi Jaipur rally carrying beneficiaries bus Gangwar three injured
पीएम की रैली से पहले हादसा, गैंगवार का शिकार हुई लाभार्थियों की बस
पीएम की रैली से पहले हादसा, गैंगवार का शिकार हुई लाभार्थियों की बस

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के जयपुर में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली से पहले बड़ा हादसा सामने आया है। दरअसल पीएम मोदी आज (7 जुलाई) केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से मिलेंगे। इससे पहले ही कार्यक्रम में शामिल होने आ रही लाभार्थियों से भरी बस गैंगवार का शिकार हो गई। यह बस जैसलमेर से जयपुर आ रही थी रास्ते में बस में फायरिंग कर दी गई, जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं।

 

बदमाशों की फायरिंग की चपेट में आई बस

जानकारी के मुताबिक बीती रात लाभार्थियों को लेकर बस जैसलमेर से जयपुर की तरफ आ रही थी। तभी रास्ते में जोधपुर के पास बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई। हादसे में बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए। जिसके बाद सभी घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि मामूली चोट होने की वजह से एक को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि दो घायलों का इलाज जारी है।

 

 

कार्यक्रम में जुट सकते हैं ढाई लाख लोग

शनिवार को पीएम मोदी जयपुर में रैली को संबोधित करेंगे। राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने 33 जिलों से लाभार्थियों को पीएम के कार्यक्रमस्थल तक लाने के लिए करीब 5579 बसें लगाई हैं। अनुमान लगाया गया है कि पीएम के कार्यक्रम में ढाई लाख लाभार्थी शमिल हो सकते हैं। इन लोगों को होटलों और धर्मशालाओं में सरकारी खर्च पर रखा गया है। यहां सरकारी अधिकारी भी तैनात किए गए हैं।
 

Created On :   7 July 2018 5:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story