नोएडा में मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

Police caught rogue fleeing mobile in Noida
नोएडा में मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ा
नोएडा में मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ा
हाईलाइट
  • नोएडा में मोबाइल छीन कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने पकड़ा

गौतमबुद्धनगर, 18 जुलाई (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस ने शनिवार सुबह एक व्यक्ति से मोबाइल फोन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों में से एक को संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। गिरफ्तार बदमाश मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से घायल हो गया।

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया, आज सुबह सिटी कंट्रोल रूम नोएडा द्वारा सूचना प्रसारित की गई कि मोटरसाईकिल पर सवार 02 अज्ञात व्यक्ति सेक्टर 28/29 के तिराहे से नोएडा निवासी पीड़ित योगेश सिंह का मोबाईल फोन छीनकर जीआईपी मॉल की तरफ भागे हैं। इस सूचना पर थाना सेक्टर 20 नोएडा पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए मोटरसाईकिल सवार दोनों बदमाशों का पीछा किया गया। पुलिस ने बदमाशों को सेक्टर 18 नोएडा के पास पकड़ने का प्रयास किया। जिसके बाद आरोपियों की तरफ से पुलिस पर फायरिंग की गई। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक आरोपी घायल हो गया, वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया।

सिंह ने बताया कि घायल आरोपी से पूछताछ में पता चला कि वह दिल्ली का निवासी है। उसके पास से मोबाईल और एक अन्य मोबाईल, जिसे 2019 में लूटा गया था वह भी बरामद हुआ, साथ ही 1 तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक कारतूस खोखा और घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाईकिल बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में लूट/चोरी के दर्जनों अभियोग पंजीकृत हैं। घायल अभियुक्त को इलाज के लिए जिला अस्पलात नोएडा में भर्ती कराया गया है। वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

Created On :   18 July 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story